राष्ट्रीय

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस पर लगे आरोप पर सुनवाई टली, जानिये किस दिन सुना जाएगा मामला

Janjwar Desk
24 Nov 2022 11:39 AM GMT
Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस पर लगे आरोप पर सुनवाई टली, जानिये किस दिन सुना जाएगा मामला
x
Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में सुनवाई आज टाल दी गई है। पटियाला कोर्ट ने इस केस पर अगली सुनवाई की तिथि 12 दिसंबर तय की है।

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में सुनवाई आज टाल दी गई है। पटियाला कोर्ट ने इस केस पर अगली सुनवाई की तिथि 12 दिसंबर तय की है। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को बीते दिनों अदालत ने नियमित जमानत दे दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपने वकीलों के साथ आज पटियाला कोर्ट पहुंची। फिलहाल के लिए कोर्ट ने मामले की सुनवाई टाल दी है। उधर, इस मामले में आरोपी पिंकी ईरानी ने विदेश जाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। साथ ही, बी मोहन राज ने भी जमानत अर्जी दाखिल की है। इसे लेकर पटियाला हाउस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को नोटिस जारी किया है।

जैकलीन को इस आधार पर मिली थी जमानत

जैकलीन फर्नांडीज को अदालत ने नियमित जमानत दे दी थी। कोर्ट ने कहा था कि आरोपी को जांच के दौरान गिरफ्तार नहीं किया गया था, इसलिए जमानत देने का मामला बनता है। साथ ही, कोर्ट ने जमानत के लिए कुछ और भी शर्तें रखी थी। अदालत के विशेष जज शैलेंद्र मलिक ने आदेश दिया था कि जैकलीन बिना कोर्ट के अनुमति के देश छोड़कर नहीं जाएगी और उससे जब भी ईडी द्वारा जांच पड़ताल अथवा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, वह अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। साथ ही, जब भी उन्हें कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया जाएगा, उन्हें पहुंचना होगा। इसी आधार पर कोर्ट ने जैक्लीन को दो लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत दी थी।

Next Story

विविध