Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mumbai Crime News: कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाज़ा खोलकर कर देखा तो दहल गया दिल

Janjwar Desk
27 Nov 2021 10:58 AM GMT
Mumbai Crime News: कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाज़ा खोलकर कर देखा तो दहल गया दिल
x
Mumbai Crime News: रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी ने कुर्ला इलाके में स्थित एक खाली इमारत में लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या कर शव छोड़ दिया गया. शव से बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

Mumbai Crime News: मुंबई से एक लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मुंबई के कुर्ला (Kurla) इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने 20 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी. महिला का शव एक खाली इमारत में मिला. पुलिस ने बताया कि महिला का शव सड़ना शुरू हो गया था. आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी ने कुर्ला इलाके में स्थित एक खाली इमारत में लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या कर शव छोड़ दिया गया. शव से बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.


रेप के बाद हत्या

जानकारी के अनुसार लड़की का शव कुर्ला इलाके के HDIL कंपाउंड में मिला था. शव परिसर में एक बंद इमारत की छत पर पाया गया और उसे राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया. जांच में पता चला कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ था उसके बाद हत्या की गई.

मामले में पुलिस जांच जारी है. फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध