Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Aryan Khan Drug Case: नवाब मलिक का बड़ा आरोप, प्राइवेट आर्मी बना लोगों को फंसा रहे समीर वानखेड़े

Janjwar Desk
31 Oct 2021 2:47 PM GMT
Aryan Khan Drug Case: नवाब मलिक का बड़ा आरोप, प्राइवेट आर्मी बना लोगों को फंसा रहे समीर वानखेड़े
x

(मंत्री नवाब मलिक ने NCB के डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर बड़ा आरोप लगाया है)

Aryan Khan Drug Case : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर मुंबई एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है।

Aryan Khan Drug Case : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Navab Mallik) ने एक बार फिर मुंबई एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साधा है। उन्होने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े के करीबी कुछ लोग निर्दोष व्यक्तियों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं।

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले (Mumbai Cruise ship drug case) में फिल्म अभिनेता शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को जमानत (Aryan Khan bail) मिल चुकी है। लेकिन यह मामला एनसीपी नेता नवाब मलिक की वजह से अभी भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

एनसीबी (Narcotics Control Buroue) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के ऊपर नवाब मलिक का हमला जारी है। एनसीपी नेता ने एक बार फिर से समीर वानखेड़े के ऊपर हमला बोलते हुए प्राइवेट आर्मी (Private army) बनाकर लोगों को फंसाने का आरोप लगाया है।

नवाब मलिक ने कहा, "आर्यन खान की आज रिहाई हुई है, हमारी पहले दिन से भूमिका थी कि ये फर्ज़ीवाड़ा (Fake case) है। फेक केस बनाया गया। कोई भी ड्रग नहीं मिला था। जो तस्वीर मीडिया को जारी की गई वो तस्वीर समीर वानखेड़े के केबिन की थी। जो लोग सही में गुनहगार थे उन लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं हुई।"

महाराष्ट्र के गोंदिया (Gondia in Maharashtra) में आयोजित कार्यक्रम में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने एक प्राइवेट आर्मी बना रखी है। इसमें मनीष भानुशाली, के पी गोसावी, फ्लेचर पटेल जैसे लोग शामिल हैं। जो लोगों के घर में ड्रग्स रखकर उन्हें फंसाते हैं। साथ ही नवाब मलिक ने कहा कि वे आने वाले समय में यह साबित कर देंगे कि समीर वानखेड़े ने प्राइवेट आर्मी बनाकर दहशत पैदा की है।

नवाब मलिक ने कहा कि हमारी लड़ाई व्यकि नहीं, फर्जीवाड़े के खिलाफ हैम उन्होंने कहा, "वानखेड़े ने एक प्राइवेट आर्मी बना रखी थी, जिसमें वानखेड़े ने कई लोगों को रखा हुआ था, जो मुबंई के लोगों के घरों में जाकर डराकर, बोगस मुकदमो में फंसाकर उनसे उगाही करते थे और छापा मारा करते थे।"

बता दें कि नवाब मलिक पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं, जिन्होंने मुंबई तट के नजदीक क्रूज जहाज पर छापेमारी का नेतृत्व किया था। उस छापेमारी में कथित तौर पर मादक पदार्थ की जब्ती की गई थी। हालांकि, वानखेड़े ने मलिक द्वारा पहले लगाए गए इसी तरह के आरोपों का खंडन किया था।

वहैं, मंत्री ने एक बार फिर दोहराया कि दो अक्टूबर को क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ बरामद होने का मामला 'फर्जी' है। इसी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

Next Story

विविध