Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mumbai Cruise Drugs Case : सामने आया दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान, नवाब मलिक को दी सोच समझकर बोलने की नसीहत

Janjwar Desk
29 Oct 2021 9:27 AM GMT
Mumbai Cruise Drugs Case : सामने आया दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान, नवाब मलिक को दी सोच समझकर बोलने की नसीहत
x

दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान और नवाब मलिक। 

Mumbai Cruise Drugs Case : दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान फैशन टीवी इंडिया का एमडी है। खान का का दावा है कि उन पर लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार हैं। मेरा किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से कोई लेना देना नहीं है।

Mumbai Cruise Drugs Case : मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक एक दाढ़ी वाले शख्स की लगातार बात करते आए हैं। साथ ही एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ( NCB Zonal Director Sameer Wankhede ) यह पूछते रहे है कि वो दाढ़ी वाले शख्स की खुलासा क्यों नहीं करते? अब वही दाढ़ी वाला काशिफ खान ( Kashif Khan ) खुलकर सामने आ गया है। काशिफ खान फैशन टीवी इंडिया के एमडी हैं। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार हैं। मेरा किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से कोई लेना देना नहीं है। नवाब मलिक ( Nawab Malik ) बयान देने से पहले तथ्यों की जांच पड़ताल जरूर कर लिया करें। फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस ( Mumbai Cruise Drugs Case ) पर आयोजित इवेंट में एक प्रायोजक के तौर पर शामिल हुए थे। वह खुद भी वहां टिकट लेकर गए थे। अपने क्रेडिट कार्ड से वहां खाने पीने और कमरे के बिल का भुगतान किया था। इसके सबूत उनके पास मौजूद हैं।

काशिफ खान ( Kasif Khan ) का कहना है कि वह महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक आरोपों को सुनकर शॉक्ड और सरप्राइज हैं। एनसीपी नेता नवाब मलिक मंत्री हैं और एक ताकतवर इंसान हैं। वह उनका सम्मान करते हैं। काशिफ ने उनसे अपील की है कि वो पहले सभी तथ्यों की जांच कर लें। फिर कुछ कहें। काशिफ का दावा है कि उनका किसी पोर्न या ड्रग रैकेट से कोई लेना-देना नहीं है।

Read More : चार बाग रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मिलीं प्रियंका गांधी, फिर हुई ऐसी बात, कहा - 'हम हैं आपके साथ

जांच का सामने करने के तैयार

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) के सवाल पर काशिफ ने कहा कि उन्होंने आर्यन को क्रूज पर नहीं देखा। ना ही वो उन्हें जानते हैं। न तो उन्हें ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी है और न ही उन्हें यह पता कि मुंबई क्रूज शिप ( Mumbai Cruise Drugs Case ) पर किसी ने क्या लिया और क्या किया? इसी तरह एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उनसे न कभी मिला हूं, न कभी उनसे बात हुई है। मैं, इस मामले में हर तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं। साथ ही जांच एजेंसी के साथ हर स्तर पर सहयोग करने के लिए तैयार हूं। काशिफ ने कहा कि क्रूज पार्टी की आयोजक दिल्ली की एक कंपनी है। कंपनी के लोगों से उनकी टीम के लोग मिले थे। वे नहीं जानते वे कौन लोग हैं। जरूरी नहीं कि जिस इवेंट में हम प्रायोजक हैं, उसमें आने जाने वाले लोगों और उनके बर्ताव के बारे में हमें पता हो।

आशिफ पर है सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

इसके उलट महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार दावा करते आए हैं कि क्रूज शिप पार्टी में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था। पार्टी में दाढ़ी वाला कौन है उस पर जांच एजेंसी गौर करे। दाढ़ी वाले का समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede ) से कुछ संबंध है। नवाब मलिक ने कहा कि दाढ़ी वाले का नाम काशिफ खान ( Kashif Khan) है। वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है। वह देशभर में फैशन शोज कराता है, जिसमें धड़ल्ले से ड्रग्स बेची, इस्तेमाल की जाती है। वह बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है।

Read More: Delhi High Court की यूपी पुलिस को फटकार, कहा - 'अगर आप आंख और दिमाग़ बंद कर काम करते हैं तो इसका इलाज हमारे पास नहीं है'

Next Story

विविध