Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Viral Video: मुंबई से ओमान घूमने गए तीन भारतीय पर्यटकों को खींच ले गया समुद्र, आखिर कब लेंगे हम सबक

Janjwar Desk
14 July 2022 10:33 AM GMT
मुंबई से ओमान घूमने गए  तीन भारतीय पर्यटकों को खींच ले गया समुद्र, आखिर कब लेंगे हम सबक
x

 मुंबई से ओमान घूमने गए तीन भारतीय पर्यटकों को खींच ले गया समुद्र, आखिर कब लेंगे हम सबक

Viral Video: महाराष्ट्र के सांगली जिले में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग ओमान में समुंद्र में डूब गए। अपने बच्चो को डूबता देख पिता ने उन्हें बचाने के लिए समुद्र में छलांग दी परन्तु वह भी उनके साथ डूब गए इन लोगो को तलाशने के लिए बचाव कार्य जारी है...

Viral Video: ओमान में हुए दर्दनाक हादसे में महाराष्ट्र के सांगली जिले में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग ओमान में समुंद्र में डूब गए। अपने बच्चो को डूबता देख पिता ने उन्हें बचाने के लिए समुद्र में छलांग दी परन्तु वह भी उनके साथ डूब गए इन लोगो को तलाशने के लिए बचाव कार्य जारी है।

शशिकांत पेशे से इंजीनियर थे

इस हादसे में सांगली के जत गांव के रहने वाले शशिकांत म्हामणे, उनकी 9 साल की बेटी श्रुती और 6 साल का बेटा श्रेयस की जान चली गई। शशिकांत पेशे से इंजीनियर थे वो दुबई की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते है।

समुंदर से आ रही है ऊंची लहरों का ले रहे थे आनंद

शशिकांत रविवार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने के लिए ओमान गए थे। उनकी पत्नी सारिका भी उनके साथ थी वो भी दुबई में ही रहती है। ओमान में सलाल्हा नाम की जगह पर शशिकांत अपने परिवार और दोस्तों के साथ समुंदर से आ रही ऊंची लहरों का आनंद ले रहे थे इसी दौरान एक बहुत बड़ी लहर आई जिसमें शशिकांत के दोनों बच्चे और कई अन्य लोग बहते हुए समंदर के अंदर चले गए।

3 लोगो को कुछ समय बाद ही बचा लिया गया था

समुद्र में डूबने के बाद शशिकांत और उनके बच्चों की तलाश जारी है रॉयल ओमान पुलिस उन्हें तलाश रही है। ओमान सिविल डिफेंस एंड एंबुलेंस अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मुघसेल बीच पर मौजूद घेरे को लोगों ने पार कर दिया था। लहर आने के बाद 8 लोग गिर गए थे। हादसे के बाद तीन लोगों को कुछ देर बाद ही बचा लिया गया था।

ऐसे हादसों के बाद भी लोग सबक नहीं लेते हैं। अथॉरिटी ने बताया कि लोग लाख समझाने के बाद भी नहीं समझते उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ लोगों ने मौजूदा घेरे को पार किया था। इस दर्दनाक हादसे में पिता समेत उनके दो बच्चो कि जान चली गई। शशिकांत ने जब देखा कि उनके बच्चे डूब रहे हैं तो उन्होंने भी समुंद्र में छलांग लगा दी। ओमान में हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story

विविध