Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Muzaffarpur Crime News: साली से दुष्कर्म के बाद सिलबट्टे से मारकर की हत्या, मौत के बाद भी करता रहा दरिंदगी

Janjwar Desk
23 Dec 2021 12:27 PM GMT
Muzaffarpur Crime News: साली से दुष्कर्म के बाद सिलबट्टे से मारकर की हत्या, मौत के बाद भी करता रहा दरिंदगी
x

मुजफ्फरपुर में जीजा ने साली के साथ दरिंदगी की हदें पार की


Muzaffarpur Crime News: साली को घर पर अकेला पाकर जीजा ने पहले उसके साथ बलात्कार किया फिर सिलबट्टे से सिर कूचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हद तो तब हो गई जब जीजा ने साली की हत्या के बाद उसके शव से भी रेप किया...

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से रूह को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आयी है। यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी। साली को घर पर अकेला पाकर जीजा ने पहले उसके साथ बलात्कार (Sister in law Raped) किया फिर सिलबट्टे से सिर कूचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हद तो तब हो गई जब जीजा ने साली की हत्या के बाद उसके शव से भी रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद उसपर शक न हो इसलिए आरोपी ने घर को तितर-बितर कर दिया। तांकि लोगों को लगे कि घर में डकेती हुई है और डकैतों ने ही साली की हत्या की है। इसके बाद आरोपी जीजा घर से रखे जेवर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बुधवार 22 दिसंबर की देर रात आरोपी बहनोई शौकत को एक होटल में बिरयानी खाते हुए गिरफ्तार किया है। शौकत ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

साली के साथ जीजा ने की दरिंदगी

घटना के बारे में बताया जा रहा कि समस्तीपुर जिले (Samastipur) का रहने वाले आरोपी की पत्नी गर्भवती थी। प्रसव के लिए वह मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) स्थित मायके में थी। मंगलवार को उसे डिलीवरी के लिए घरवाले दरभंगा हॉस्पिटल (Darbhanga Hospital) ले गए। घर पर छोटी बहन अकेली थी। इसके बाद जीजा शौकत रात करीब 9:30 बजे ससुराल पहुंचा। उसने साली को घर पर अकेला देख उसके हाथ पांव बाधंकर दुष्कर्म (Jija Raped Saali) किया। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो जीजा ने घर में रखे सिलबट्टे से मार कर साली के दांत तोड़ दिए।

मौत के बाद करता रहा दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि वहशी जीजा का सितम यही खत्म नहीं हुआ। दुष्कर्म के बाद उसने सिलबट्टे से मारकर साली की हत्या कर दी। इसके बाद किशोरी की मौत हो गई। मगर उसने साली के शव के साथ भी दुष्कर्म किया है। इसके बाद घटना को डकैती का रूप देने के लिए आरोपी जीजा ने घर में रखे पेटी बक्से को खोलकर गहने आदि लूट लिए। भागने के समय वह किशोरी का मोबाइल भी अपने साथ साथ ले गया। पुलिस ने मृतका के घर से सिलबट्टा बरामद किया है।

आरोपी जीजा को पुलिस ने दबोचा

घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका के परिजन दरभंगा से मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Crime) पहुंचे। इधर, घटना के अंजाम देने के तरीके को देख पुलिस को वारदात में किसी करीबी के शामिल होने का शक हुआ। इसके बाद छानबीन के दौरान पता चला कि कुछ माह पहले मृतका के बहनोई ने साली को सबक सिखाने की धमकी दी थी। पूर्व में साली से आरोपी जीजा का विवाद हो चुका था। इसके बाद पुलिस ने जीजा को समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र के एक होटल से हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि साली से बदला लेने के लिए उसने रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। मौत के बाद भी वह साली से दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने बताया कि चुराए हुए गहने उसने समस्तीपुर के एक जेवर दुकान में बेच दिया। आरोपी के पास से साली का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

Next Story

विविध