सिक्योरिटी

Firozabad : चलती बस के केबिन में किशोरी से दुष्कर्म सहित मां से भी छेड़छाड़, पुलिस की सक्रियता से पकड़े गए आरोपी

Janjwar Desk
22 Sep 2021 11:27 AM GMT
Firozabad news
x

(फिरोजाबाद में मां बेटी से अश्लीलता)

बेटी को केबिन में देखकर महिला ने बस के परिचालक बबलू से कहा था कि बबलू तुमने मेरे साथ विश्वासघात किया है। मेरी बेटी को भी नहीं छोड़ा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और मामला बढ़ता चला गया...

Firozabad जनज्वार : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक स्लीपर बस के परिचालक और खलासी की कारगुजारी दिल्ली से लेकर कानपुर तक गूंज रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी से लेकर आईजी, डीआईजी तक के कार्यालय एक्टिव मोड पर आ गए। सभी कार्यालयों से एसएसपी से पल-पल की रिपोर्ट मांगी जाने लगी। जिसके चलते पांच घंटे के भीतर ही मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

दरअसल, मामला चलती स्लीपर कोच बस में किशोरी से दुष्कर्म और उसकी मां से छेड़छाड़ की घटना का है। जिसकी जानकारी पर दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अधिकारी सक्रिय हो गए। स्वयं आईजी और डीआईजी के स्तर के अधिकारी घटना पर लगातार नजर बनाए रहे। फिरोजाबाद पुलिस की सक्रियता से गौतमबुद्धनगर से कानपुर तक की पुलिस सक्रिय हो गई।

जिले के एसएसपी (SSP) अशोक कुमार शुक्ला ने दिल्ली से लेकर कानपुर तक पांच टीमें लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया। हर स्तर पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें काम करने लगीं। डॉग स्क्वैड को बुला कर बस को चेक कराई। फील्ड यूनिट ने भी बस से नमूने एकत्रित किए।

इसके बाद महिला थाना प्रभारी सविता सैंगर ने भी पीड़िता किशोरी और उसकी मां से पूछताछ की। किशोरी ने अपने साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना की जानकारी दी। दोनों का मेडिकल (Medical) कराया गया है।

एसएसपी फिरोजाबाद (SSP Firozabad) अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि, पूछताछ में जानकारी हुई कि पीड़िता की मां बबलू और अंशू को जानती है। उसके मोबाइल में बबलू का नंबर भी फीड है। पूछताछ में महिला ने बताया कि पहले वह बबलू और अंशू की केबिन में गई थी लेकिन बबलू ने छेड़छाड़ की तो वह नीचे उतर आई।

हालांकि, बाद में अंशू ने बेटी को केबिन में बुला लिया और उसके साथ घटना को अंजाम दिया। बेटी को केबिन में देखकर महिला ने बस के परिचालक बबलू से कहा था कि बबलू तुमने मेरे साथ विश्वासघात किया है। मेरी बेटी को भी नहीं छोड़ा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और मामला बढ़ता चला गया।

Next Story

विविध

Share it