Top
राष्ट्रीय

बाॅलीवुड ड्रग रैकेट मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल के ठिकानों पर एनसीबी ने मारा छापा

Janjwar Desk
9 Nov 2020 7:36 AM GMT
बाॅलीवुड ड्रग रैकेट मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल के ठिकानों पर एनसीबी ने मारा छापा
x
अर्जुन रामपाल के यहां छापेमारी से पहले उनकी गर्लफ्रेंड के भाई को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गिरफ्तार कर चुका है। वहीं, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी भी गिरफ्तार हुई हैं...

जनज्वार। बाॅलीवुड ड्रग रैकेट की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल के ठिकानों पर छापे मारे हैं और तलाशी ली है। एनसीबी ने अर्र्जुन रामपाल के मुंबई स्थित परिसर में सोमवार को छापे मारे। इससे पहले शनिवार व रविवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद के ठिकानों पर छापे मारे थे और उन्हें व चार ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। इस मामले में फिरोज नाडियाडवाला को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए सम्मन भेजा है।


मालूम हो कि इससे पहले अर्जुन रामपाल की गर्लफेंड गैब्रिएला डेमोट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमोट्रिएड्स एनसीबी के जांच के दायरे में आ चुके हैं। 18 अक्टूबर को एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था और जमानत मिलने के बाद एक बार फिर एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पहली गिरफ्तारी के बाद अगिसिलाओस को सशर्त जमानत मिली थी जिसमें यह शर्त भी थी कि वह विदेश यात्रा नहीं कर सकते हैं और उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना था।

अफ्रीकी मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अगिसिलाओस के पास एल्प्रालोजम की टेबलेट व हशीष बरामद किया गया था।

मालूम हो कि अर्जुन रामपाल व अगिसिलाओस की बहन गैब्रिएला लिव इन रिलेशन में रहते हैं दोनों एक बच्चे के माता-पिता हैं। अर्जुन रामपाल का अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक हो गया है।

मालूम हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बाॅलीवुड ड्रग रैकेट की जांच शुरू की और इसकी जद में अबतक बाॅलीवुड की कई हस्तियां आ चुकी हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों पर इस मामले में आरोप लगे हैं।

Next Story

विविध

Share it