राष्ट्रीय

Naxal Attack News : ओडिशा में सीआरपीएफ बटालियन पर नक्सली हमला, 3 जवान शहीद

Janjwar Desk
21 Jun 2022 3:00 PM GMT
Naxal Attack News : ओडिशा में सीआरपीएफ बटालियन  पर नक्सली हमला, 3 जवान शहीद
x

Naxal Attack News : ओडिशा में सीआरपीएफ बटालियन पर नक्सली हमला, 3 जवान शहीद

Naxal Attack News : ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में आज एक नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान शहीद हो गए। जब उन पर हमला हुआ तब वे सड़क खोलने वाली पार्टी का हिस्सा थे। आज दोपहर करीब 2.30 बजे उन पर हमला हुआ।

Naxal Attack News : ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में नक्सली हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए हैं। सीआरपीएफ की ओर से बताया गया कि ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में आज एक नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान शहीद हो गए। जब उन पर हमला हुआ तब वे सड़क खोलने वाली पार्टी का हिस्सा थे। आज दोपहर करीब 2.30 बजे उन पर हमला हुआ।

सीआरपीएफ ने बताया कि गांव सहजपानी जिला नौपाड़ा, ओडिशा के पास आरओपी के लिए तैनात 19 बटालियन सीआरपीएफ की टुकड़ियों पर को दोपहर लगभग 2.30 बजे ने नक्सलियों ने हमला किया। जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए नक्सलियों को भागने पर मजबूर कर दिया। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन वीरों ने सर्वोच्च बलिदान दिया है।

तीन जवान हुए शहीद

एएसआई शिशु पाल सिंह (ASI Shishu Pal Singh), एएसआई शिव लाल (ASI Shiv Lal) और कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार सिंह (Constable Dharmendra Kumar Singh) इस हमले में शहीद हुए हैं। एएसआई शिशु पाल सिंह यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) के रहने वाले थे, एएसआई शिव लाल हरियाणा (Haryana) के महेंद्रगढ़ जिले से थे और कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार सिंह बिहार (Bihar) के रोहतास जिले के थे। मौके पर और जवानों को भेजा गया है. साथ ही तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

Next Story