Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Aryan Khan Drug Case : समीर वानखेड़े की बढ़ेगी मुश्किल, NCB के एक और गवाह ने कहा- सादे कागज पर करवाए थे साइन

Janjwar Desk
27 Oct 2021 1:21 PM GMT
Aryan Khan Drug Case : समीर वानखेड़े  की बढ़ेगी मुश्किल, NCB के एक और गवाह ने कहा- सादे कागज पर करवाए थे साइन
x

(NCB के एक और गवाह ने समीर वानखेड़े पर सादे कागजों पर साइन करवाने का आरोप लगाया है)

Aryan Khan Drug Case : NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर इन दिनों आरोपों की झड़ी लग गई है, अब शेखर कांबले नाम के एक गवाह ने कहा है कि वानखेड़े ने उससे भी ब्लैंक पेपर पर साइन कराए थे..

Aryan Khan Drugs Case : ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drug Case) और एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को लेकर लगातार नए आरोप सामने आ रहे हैं। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच का नेतृत्व कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर इन दिनों आरोपों की झड़ी लग गई है।

इस बीच ड्रग्स के एक अन्य मामले में एनसीबी के गवाह शेखर कांबले (Shekhar Kamble) नाम के एक शख्स ने बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 को कहा कि समीर वानखेड़े ने उससे भी ब्लैंक पेपर पर साइन कराए थे।

एनसीबी के एक अन्य मामले के कथित गवाह का यह बयान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की परेशानियां बढ़ा सकता है। बाद में उसी पेपर का मुंबई के खारघर (Kharghar) से एक नाइजीरियाई (Nigerian) नागरिक की गिरफ्तारी के संबंध में पंचनामा के रूप में इस्तेमाल किया गया।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए शेखर कांबले ने कहा, ''मैंने कल टीवी पर खबर देखी, जिसमें खारघर केस (Kharghar Case) का जिक्र किया गया था। मैं डर गया। मुझे अनिल माने नाम एक एनसीबी अधिकारी का कॉल आया। आशीष रंजन नाम के एनसीबी अधिकारी केस हैंडल कर रहे थे।

ये ड्रग्स केस खारघर से हुई एक नाइजीरियन की गिरफ्तारी से जुड़ा है। इस केस में गवाह बनाए गए शेखर कांबले सामने आए हैं। शेखर कांबले ने दावा किया है कि उनसे 10-12 सादे कागजों पर साइन कराए गए, जिनका बाद में पंचनामे के तौर पर इस्तेमाल किया गया।"

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शेखर कांबले ने दावा किया है कि वानखेड़े के उससे 10-12 सादे कागज पर साइन (Took Sign on blank papers) करवाए थे, बाद में जिसका इस्तेमाल पंचनामे के लिए किया गया। कांबले ने अपनी कॉल रिकॉर्ड दिखाते हुए कहा है कि वानखेड़े ने उसे कुछ नहीं होने का आश्वासन भी दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखर कांबले ने दावा किया है कि उससे अनिल माने (Anil Mane) ने देर रात संपर्क किया और किसी से भी बात नहीं करने को कहा। शेखर ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का भी नाम लिया।

शेखर कांबले ने कहा, ''वानखेड़े ने मुझे ब्लैंक पेपर पर साइन करने को कहा और कुछ न होने की बात कही।'' शेखर कांबले ने वॉट्सऐप कॉल रिकॉर्ड भी दिखाया है।

बता दें कि कांबले एनसीबी का दूसरा ऐसा गवाह है जो कि सामने आए हैं। इससे पहले मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के एक गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) ने आरोप लगाया था कि एनसीबी की ओर से उससे सादे कागजों पर पंचनामा के रूप में साइन करने के लिए कहा गया था।

इसके साथ-साथ उसने एनसीबी और समीर वानखेड़े पर और कई आरोप लगाए हैं जिसमें आर्यन खान को छोड़ने के लिए पैसे लेने के लिए चल रही बातचीत को सुनने का दावा भी किया है।

Next Story

विविध