Top
राष्ट्रीय

सुशांत केस : मनी लांड्रिंग और ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती से NCB आज करेगी पूछताछ, घर पर पहुंची टीम

Janjwar Desk
6 Sep 2020 3:54 AM GMT
सुशांत केस : मनी लांड्रिंग और ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती से NCB आज करेगी पूछताछ, घर पर पहुंची टीम
x
रिया चक्रवर्ती आज दिन में पूछताछ में शामिल होंगी। उनके भाई शोविक चक्रवर्ती व सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद उन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है...

जनज्वार। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रविवार (6 September 2020) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। एनसीबी की एक टीम आज सुबह रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित घर पहुंची है और उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए सम्मन दिया। एनसीबी इस मामले की ड्रग एंगल से जांच कर रही है।


रिया चक्रवर्ती दिन के साढे दस बजे पूछताछ में शामिल हो सकती हैं। इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा से शुक्रवार को पूछताछ की थी और फिर उसी रात गिरफ्तार कर लिया था। जबकि शनिवार को कोर्ट में उन्हें पेश कर रिमांड पर लिया गया।


14 जून 2020 को मुंबई में अपने घर पर मृत मिले सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच तीन एजेंसियां सीबीआइ, इडी व एनसीबी कर रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय मनी लाउंड्रिंग एंगल से जबकि एनसीबी ड्रग एंगल से मामले की जांच कर रहा है।


रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने उनके 15 करोड़ रुपये का हेरफेर करने व मनी लाउंड्रिंग करने का आरोप लगाया है, जबकि उन पर सुशांत को ड्रग देने व ड्रग पैडलर से संपर्क होने का भी आरोप लगा है।

Next Story

विविध

Share it