Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Noida Pub Murder : 'मेरे पति ने ऐसी क्या गलती कर दी थी कि पीट-पीटकर उसे मार डाला', जानिए पीड़ित की पत्नी ने किस-किस पर उठाए सवाल?

Janjwar Desk
28 April 2022 4:00 PM GMT
Noida Pub Murder
x

Noida Pub Murder : 'मेरे पति ने ऐसी क्या गलती कर दी थी कि पीट-पीटकर उसे मार डाला', जानिए पीड़ित की पत्नी ने किस-किस पर उठाए सवाल?

Noida Pub Murder : इस मामले में बिहार के रहने वाले पीड़ित युवक की पत्नी पूजा पराशर ने पुलिस और अपने पति ब्रजेश के सहकर्मियों पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें घटना के बारे में समय रहते जानकारी नहीं दी गयी...

Noida Pub Murder : नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल (Noida Garden Galleria Mall) में बने लॉस्ट लेमन (Lost Lemon) नाम के रेस्टोरेंट बार (Restaurant Bar) में सोमवार (25 April) की रात दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक 30 साल के युवक ब्रजेश राय (Brajesh Rai) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। वे नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे। हत्या का आरोप लॉस्ट लेमन के ही बाउंसर और स्टाफ पर लगा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बिल देने या सर्विस को लेकर हुआ विवाद खूनी झड़प में न बदला हो। दिल्ली में भी बाउंसरों और स्टाफ की गुंडागर्दी के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

इस मामले में बिहार के रहने वाले पीड़ित युवक की पत्नी पूजा पराशर ने पुलिस और अपने पति ब्रजेश के सहकर्मियों पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें घटना के बारे में समय रहते जानकारी नहीं दी गयी। उन्होंने बताया है अपने पति से शाम को बता हुई थी उन्होंने बताया था कि से 10.30 बजे तक घर लौटेंगे। मैं उनका इंतजार कर रही थी। मैने कई बार कॉल भी किया। मैनें उनके सहकर्मियों को भी कॉल किया पर उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया।

उसके बाद मुझे चिंता हुई और मैं खुद उन्हें ढूंढ़ने लगी। सुबह 3 बजे उनके एक सहकर्मी ने बताया कि बार उमें हुए झगड़े में ब्रजेश जख्मी हो गया है। उसके बाद जब मैं अस्पताल पहुंची तो मुझे बताया गया कि ब्रजेश नहीं रहे। पुलिस और मेरे पति के सहकर्मी वहां खड़े थे पर वे कुछ नहीं कर रहे थे। काश मुझे पता होता कि क्या हो रहा है। मेरे बच्चे उनके पिता के बारे में पूछ रहे रहे हैं और मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं उन्हें क्या जवाब दूं। आखिर मेरे पति ने ऐसी कौन सी गलती की थी कि उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया। केवल खाने के बिल को लेकर उनकी इतनी बुरी तरह से पिटायी की गयी। दूसरे लोग वहां क्या कर रहे थे, और किसी को कोई चोट नहीं आयी।

आपको बता दें कि पीड़ित ब्रजेश की पत्नी पूजा पराशर सेक्टर 132 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में शिक्षिका हैं। मूलत: बिहार का रहने वाला यह परिवार चार महीने पहले ही मुंबई से नोएडा शिफ्ट हुआ था। पीड़ित ब्रजेश की पत्नी पूजा का कहना है कि इस घटना के बाद मैं शॉक में हूं। आखिर मेरे पति ने ऐसा कौन सा अपराध किया था? जिसकी उन्हें ये सजा मिली। पूजा ने यह भी कहा है कि मेरे पिता और ससुर अब काम करने में सक्षम नहीं हैं ऐसे में उन्हें मदद की जरूरत है।

इस मामले में नोएडा के एडिशनर डेप्यूटि कमिश्नर रणविजय सिंह ने बताया है कि हत्या की इस घटना में नौ लोग संलिप्त थे, जिनमें सात लोगों को हमने गिरफ्तार कर लिया था। एक आरोपित की अब तक पहचान नहीं हो पायी है, जबकि एक फरार है। सिंह ने बताया है कि पांच आरोपित रेस्टोरेंट के कर्मचारी हैं जबकि अन्य मॉल के सुरक्षा गार्ड हैं। घटना की जांच के दौरान हमने पाया है कि सुरक्षाकर्मी ग्राहकों के साथ बुरा बर्ताव कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार ब्रजेश की आॅटोप्सी रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है कि मारपीट के दौरान ब्रजेश के सिर में कई गंभीर चोटें लगी थी। आपको बता दें कि ब्रजेश के परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। घटना के बाद पूरा परिवार पीड़ित ब्रजेश के शव के साथ बिहार के सीवन जिले में हसनपुरा गांव के अपने पैतृक घर चला गया है, वहीं ब्रजेश राय का अंतिम संस्कार किया गया है।

Next Story

विविध