Top
राष्ट्रीय

भाजपा विधायक की संदिग्ध मौत के खिलाफ उत्तर बंगाल आज बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Janjwar Desk
14 July 2020 4:20 AM GMT
भाजपा विधायक की संदिग्ध मौत के खिलाफ उत्तर बंगाल आज बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
x
भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायक की मौत के लिए ममता बनर्जी सरकार व तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेवार बताया है...

जनज्वार। भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के उत्तरी इलाकों में 12 घंटे का बंद का आह्वान किया है। यह बंद दिन भर प्रभावी रहेगा। इसको लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। भाजपा ने यह बंद पार्टी विधायक देबेंद्र नाथ राय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत खिलाफ बुलाया है।



देबेंद्र नाथ राय का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ उनके गांव में मिला था। हालांकि पुलिस ने बाद में इस मामले में कहा था कि यह आत्महत्या है और उनके पास से एक सूसाइड नोट मिला है, जिसमें दो लोगों का जिक्र है।

वहीं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने आरोप लगाया था कि इस हत्याकांड के पीछे तृणमूल कांग्रेस है। भाजपा का आरोप है कि उनकी हत्या कर शव को ऐसे लटका दिया कि वह आत्महत्या लगे। भाजपा के प्रदेश प्रभारी व महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसे तृणमूल कांग्रेस व ममता बनर्जी सरकार द्वारा लोकतंत्र कुचलने की कोशिश बताया था।

पश्चिम बंगाल की हेमताबाद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ राय का शव सोमवार, 13 जुलाई की सुबह फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था। उनका शव उत्तर दीनाजपुर जिले में उनके गांव में स्थित घर के पास इस हालत में मिला। पश्चिम बंगाल भाजपा ने हत्या की आरोप लगाया है और जांच की मांग की है।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने इस मामले में घटना स्थल की फोरेंसिक टीम द्वारा जांच कराने की बात कही थी।

Next Story

विविध

Share it