Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Odisha Crime News : पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, कटे सिर को लेकर पहुंचा थाने

Janjwar Desk
15 July 2022 10:15 AM GMT
Jharkhand Crime News : जादू-टोने के शक में तीन महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, पति-पुत्र समेत 13 नामजद, 8 आरोपी गिरफ्तार
x

Jharkhand Crime News : जादू-टोने के शक में तीन महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, पति-पुत्र समेत 13 नामजद, 8 आरोपी गिरफ्तार

Odisha Crime News : ओडिशा में अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद पति पत्नी के कटे सिर को लेकर 12 किलोमीटर पैदल चलकर पुलिस थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया...

Odisha Crime News : ओडिशा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। बता दे कि ओडिशा में अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बेरहमी से हत्या करने के बाद पति पत्नी के कटे सिर को लेकर 12 किलोमीटर पैदल चलकर पुलिस थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। बता दें कि यह मामला ओडिशा के धेनकानल का बताया जा रहा है। इस घटना की खबर 15 जुलाई को मीडिया में सामने आई।

पति की क्रूरता देख सभी लोग हुए हैरान

पुलिस के अनुसार ओडिशा के धेनकालन के चंद्रशेखरपुर में नाकाफोडी माझी नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी चंचला की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। चंचला के दो बेटे थे। इनमें से एक बेटे की शादी भी हो चुकी है। वहीं पति द्वारा इस क्रूरता भरी घटना को अंजाम देने के बाद जब यह मामला सामने आया तो चंद्रशेखरपुर में सभी लोग हैरान रह गए। शख्स को पुलिस स्टेशन के रास्ते पर जाते वक्त कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

अवैध संबंधों के शक में की पत्नी की हत्या

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाकाफोडी माझी को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध है। इसे लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद माझी ने चंचला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चंचला की हत्या के बाद माझी अगले दिन सुबह पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन की ओर जाने लगा। हालांकि कुछ लोगों ने उसे रास्ते में जाता देख पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर माझी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले में आरोपी माझी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story

विविध