Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

एक सप्ताह शेष है.. BJP ने घोषणापत्र में वादा किया था होली में एक गैस सिलेंडर देने का, इंतजार में वोटर

Janjwar Desk
12 March 2022 6:03 AM GMT
upchunav2022
x

(होली से पहले भाजपा के वादे के इंतजार में महिला)

file photo/janjwar

BJP Menifesto 2022: इसके बाद अपनी एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी से आवारा जानवरों पर नकेल कसने की बात कही थी, लोग उसका भी इंतजार कर रहे हैं...

BJP Win UP: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने संकल्प पत्र में वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद वह मतदाताओं को होली-दिवाली पर एक-एक मुफ्त गैस सिलेंडर देगी। होली आ गई..एक सप्ताह शेष (Holi..One Week Remaining) है। जनता इंतजार कर रही कि भाजपा अपना पहला वादा इसी त्योहार से पूरा करने लगे।

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जनता से वादा किया है कि होली और दिवाली के पावन पर्व पर जनता को एक गैस सिलेंडर मुफ्त दिया जायेगा। होली का महापर्व एक सप्ताह शेष बचा है भाजपा अपने वादे को शीघ्र पूरा करे।'

इसके बाद अपनी एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी से आवारा जानवरों पर नकेल कसने की बात कही थी, लोग उसका भी इंतजार कर रहे हैं। भाजपा द्वारा किए गये तमाम वादों की दम पर ही जनता ने फिर से सूबे की कुर्सी सौंपी है।

बताते चलें कि प्रदेश में भाजपा का कोर वोटर ग्रामीण क्षेत्रों का वो इलाका रहा जहां बहुतायत गरीब वर्ग बीजेपी के मुफ्त राशन का लाभ उठा रहा था। और तो और भाजपा द्वारा दिया गया लाभार्थी शब्द भी उनके वोटों और सत्ता को वापस हासिल करने में अहम भूमिका अदा कर गया है।

Next Story

विविध