Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Patna Crime News : पत्नी की हत्या कर पति ने भी ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, आए-दिन होता था दंपति के बीच विवाद

Janjwar Desk
2 March 2022 4:24 PM GMT
Patna Crime News : पत्नी की हत्या कर पति ने भी ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, आए-दिन होता था दंपति के बीच विवाद
x

पत्नी की हत्या कर पति ने भी ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Patna Crime News : पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी, इसके बाद पति ने ट्रेन से कटकर अपनी भी जान दे दी, इस दर्दनाक घटना से सनसनी फैल गई है, दोनों की एक छोटी से बच्ची भी है लेकिन इस घटना से मासूम बच्‍ची कुछ घंटे में ही अनाथ हो गई...

Patna Crime News : शादी शुदा जीवन में हर पति-पत्नी के बीच कहासुनी और लड़ाई होती है लेकिन शादी के महज तीन वर्षों में पति-पत्‍नी का विवाद इतना भयंकर रूप ले लेगा, यह किसी ने सोचा भी नहीं था। बिहार से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है| यहां एक पति ने हैवान का रूप लेकर अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया| बता दें कि यह पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के गोपालपुर मठ गांव की है। पहले तो पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी। इसके बाद पति ने ट्रेन से कटकर अपनी भी जान दे दी। बता दें कि इस दर्दनाक घटना से सनसनी फैल गई है। दोनों की एक छोटी से बच्ची भी है लेकिन इस घटना से मासूम बच्‍ची कुछ घंटे में ही अनाथ हो गई। पुलिस ने दोनों शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

आए दिन होता था दोनों के बीच विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बीते मंगलवार रात की है। बता दें कि गोपालपुर मठ निवासी 34 वर्षीय मिथिलेश कुमार की शादी तीन वर्ष पहले 27 वर्षीय रेखा देवी से हुई थी। दोनों की एक बच्‍ची है। बच्‍ची अपने ननिहाल जहानाबाद जिला के परसब‍िगहा थाना क्षेत्र के मस्‍तीचक गांव में रहती है। घर में केवल पति-पत्‍नी ही रहते थे। मीडिया में छपी खबरों के अनुसार दोनों में आए दिन विवाद होता था। बीते मंगलवार शाम भी उन दोनों के बीच विवाद हो गया। इस मामले में स्‍थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार की रात गुस्‍से में मिथिलेश ने पत्‍नी की पिटाई कर दी। मारपीट की आवाज आसपास के लेागों ने भी सुनी थी। आशंका है कि इसी दौरान उसका गला दबा दिया। जिसके बाद गांव के सामने पटना-गया रेलखंड के तिनेरी हाल्‍ट पहुंच गया और ट्रेन से कटकर अपनी भी जान दे दी।


स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी का शव देख पुलिस को दी जानकारी

आज बुधवार की सुबह जान स्थानीय लोगों की नजर पति मिथिलेश के शव पर पड़ी तो वे चौंक गए। वे जानकारी देने के लिए दौड़े-भागे मिथिलेश के घर पहुंचे। जब अगर पहुंचे तो वहां गए तो देखा कि रेखा देवी का भी शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब सूचना पाकर स्‍थानीय पुलिस ने पत्नी का शव व तारेगना जीआरपी ने पति का शव बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिथिलेश मजदूरी कर जीवनयापन करता था। पति-पत्‍नी के विवाद के कारण ही उसकी मासूम बच्‍ची ननिहाल में रहती थी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध