Top
राष्ट्रीय

पीएम मोदी आज शाम छह बजे देश को करेंगे संबोधित, जनता बोली 'नो मोर'

Janjwar Desk
20 Oct 2020 8:41 AM GMT
पीएम मोदी आज शाम छह बजे देश को करेंगे संबोधित, जनता बोली नो मोर
x
प्रधानमंत्री मोदी कोरोना काल के पिछले आठ महीनों में कई दफा देश को संबोधित कर चुके हैं। ऐसे में जनता कह रही है नो मोर...अब और नहीं...

जनज्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वे शाम छह बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। आप जरूर जुड़ें। प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमण शुरू होने के बाद कई दफा देश को संबोधित कर चुके हैं। उनके आरंभिक संबोधन जहां कोरोना संकट पर केंद्रित रहे हैं, वहीं उन्होंने बाद में अर्थव्यवस्था पर भी अपनी बात कही।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के ऐलान के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है कि वे आज देश को क्या संदेश देंगे। वहीं, ट्विटर पर प्रधानमंत्री के संबोधन को लेकर ट्विटर पर लोग सक्रिय हो गए।

लोग प्रधानमंत्री के एक और संबोधन को लेकर कह रहे हैं नो मोर। निशांत पंत नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया नो मोर। इसके साथ ट्विटर यूजर ने प्रधाानमंत्री मोदी का मोर के साथ वाला फोटो शेयर किया। मालूम हो कि जब कोरोना आपदा के कारण देश की बड़ी आबादी के भोजन व आजीविका पर संकट था तब प्रधानमंत्री का मोर को दाना खिलाने वाला फोटो आया था।


विजय कुमार नामक एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया: काॅफिडेंस हो तो ऐसा...देश का बेड़ा गर्क करने के बाद, हर तरफ थू-थू होने के बाद, सब कुछ बेचने के बाद भी संदेश देने के लिए आ जाना। हे भगवान, मेरे देश के फौजियों को सलामत रखना क्योंकि बिहार में इलेक्शन है और कुछ नीच लोग उसका भी फायदा उठाएंगे।



वहीं, शिल्पा राजपूत नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया: फिर होंगी जुमलों की बौछार, जब मिल बैठेंगे दो यार साहब और उनके गोबरछाप भक्त। वैसे छह बजे आप के फर्जी विकास की बात करेंगे या भाजपा के लिए असली विनाश की बात?



Next Story
Share it