Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करते पीएम मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, ट्रोलर्स लगा रहे लताड़

Janjwar Desk
15 Dec 2021 8:59 AM GMT
काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करते पीएम मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, ट्रोलर्स लगा रहे लताड़
x

(काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती के दौरान पीएम मोदी की वायरल तस्वीर)

PM Modi Viral Photo: मोदी की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इसे मोदी की झूठी भक्ति बता रहे हैं तो कुछ भगवान से ज्यादा मोदी पर फोकस करने को लेकर आपत्ति जता रहे हैं...

PM Modi Viral Photo: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन किया। गंगा में डुबकी लगाने के साथ ही उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की। मगर मंदिर में आरती के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में नरेंद्र मोदी (PM Modi) की नजर कैमरे पर है। तिरछी निगाह से कैमरे पर देखते मोदी की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इसे मोदी (Narendra Modi) की झूठी आस्था बता रहे हैं तो कुछ भगवान से ज्यादा मोदी पर फोकस करने को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। विपक्ष से लेकर आम जनता तक, सभी लोग मोदी की इस फोटो पर मजेदार टिप्पणीयां कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, "अरे कहना क्या चाहते हो?" कांग्रेस नेता अनिल यादव ने लिखा, "पता नहीं क्या दिक्कत है मोदी जी। भगवान तो सब जगह होते हैं ये बात अलग है कि हमारे वाले को कैमरे में ही नजर आते हैं।" पूर्व आईएएस सूर्या प्रताप सिहं ने मोदी की वायरल तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "असल मोदी जी को देखने के लिए ZOOM करें।

वहीं, टीवी जर्नलिस्ट अभिसार शर्मा लिखते हैं, "बद्रीनाथ में भी पंडितों ने गर्भ गृह में कैमरा की मौजूदगी पर आपत्ति दर्ज की थी। नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में गर्भ गृह में कैमरा ले जाने से मना कर दिया था मंदिर ने। क्या OBSESSION है मंदिर में कैमरा का? बताओ? धर्म की बात करते हो ? सम्मान करो धर्म का।"

वहीं, यूपी चुनाव में बीजेपी की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता राजीव राय ने भी प्रधानमंत्री (Prime Minister) पर तंज कसा है। सपा नेता ने लिखा कि 'फोटो जीवी… आरती करें मंदिर में, ध्यान रहे कैमरा पर।" वहीं, सूरज कुमार बौद्ध नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि पूरा ध्यान केवल फोटो सूट पर है। अतुल पाटील (@atulondhe) नाम से ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया कि 'कैमरे से नजर हटती नहीं, आरती हम क्या करें।' राजीव निगम (@apnarajeevnigam) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि अरे मोदी जी बाबा उधर हैं। राजकुमार मीणा (@Rajkumar_67) नाम के यूजर लिखते हैं कि कितनी श्रद्धा है 'इन आंखों में… कैमरे के प्रति।'

Next Story

विविध