Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Breaking : केजरीवाल ने सिसोदिया को क्यों बताया आजादी की दूसरी लड़ाई का भगत सिंह

Janjwar Desk
16 Oct 2022 6:58 AM GMT
डिप्टी सीएम सिसोदिया ने SC में किया चौंकाने वाला खुलासा - दिल्ली के नौकरशाह न तो कॉल उठाते हैं, न ही बैठकों में होते हैं शामिल
x

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने SC में किया चौंकाने वाला खुलासा - दिल्ली के नौकरशाह न तो कॉल उठाते हैं, न ही बैठकों में होते हैं शामिल 

दिल्ली के सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने सोमवार सुबह 11 बजे अपने दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद से भाजपा और आप के बीच नये सिरे से आरोप—प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) में एक बार फिर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर पहुंच गया है। इस बार राजनीति गरमाने के पीछे मुख्य वजह सीबीआई द्वारा केजरीवाल के सबसे करीबी मंत्री मनीष सिसोदिया को पूछाताछ के लिए सोमवार को दफ्तर में बुलाना है। सीबीआई ने डिप्टी सीएम सिसोदिया को शराब घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद से इस के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हो सकती है। ताकि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं को दबाव में लिया जा सके।



सहयोग करूंगा, सत्यमेव जयते : सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोमवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए सीबीआई द्वारा दफ्तर बुलाये जाने की सूचना की पुष्टि करते हुए अपने एक ट्विट में कहा कि मेरे घर पर 14 घंटे CBI रेड कराई गई, कुछ नहीं निकला. मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला। मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे CBI मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा। सत्यमेव जयते।

सलाखें भगत सिंह के इरादों को नहीं डिगा पाईं



सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया को ​पूछताछ के लिए बुलाये जाने पर दिल्ली के सीएम अर​विंद केजरीवाल ने अपने ट्विट में लिखा है कि जेल की सलाखें और फांसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाये। ये आजादी की दूसरी लड़ाई है। मनीष और सत्येंद्र आज के भगत सिंह है। 75 साल बाद देश को एक शिक्षा मंत्री मिला जिसने गरीबों को अच्छी शिक्षा देकर सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी। करोड़ों ग़रीबों की दुआएं आपके साथ है।

वहीं दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुरना और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बातया कि दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया का जाना तय है। उन्होंने कहा​ कि दिल्ली सरकार की खराब पॉलिसी की वजह से लोगों को नुकसान हुआ है। इसकी सजा तो सिसोदिया को भुगतनी पड़ेगी।

Next Story

विविध