राष्ट्रीय

Punjab News : सरकारी स्कूलों का बुरा हाल, हम लाएंगे शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव - अरविंद केजरीवाल

Janjwar Desk
23 Nov 2021 7:05 AM GMT
Punjab News : सरकारी स्कूलों का बुरा हाल, हम लाएंगे शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव - अरविंद केजरीवाल
x

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। 

पंजाब कि स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य अंधकारमय है। हमारी सरकार पंजाब में आई तो हम दिल्ली की तरह पंजाब के स्कूलों को भी बेहतर स्थिति में लाएंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) ने पंजाब सरकार ( Punjab Government ) पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि पंजाब के सरकारी स्कूलों ( Government School ) को बुरा हाल है। पंजाब कि स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य अंधकारमय है। हमारी सरकार पंजाब में आई तो हम दिल्ली की तरह पंजाब के स्कूलों को भी बेहतर स्थिति में लाएंगे। पंजाब कि शिक्षकों को काम का बहतर माहौल देंगे। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में होना है।


अस्थायी शिक्षकों को करेंगे स्थायी

Also Read : 26/11 Attack : मनीष तिवारी ने यूपीए वन पर उठाए सवाल, मुंबई हमले के बाद पाक के खिलाफ करनी चाहिए थी कार्रवाई

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवल ने दावा किया कि हम शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लाएंगे। हमारी सरकार बनी तो अस्थायी शिक्षकों को करेंगे स्थायी।

26/11 Attack : मनीष तिवारी ने यूपीए वन पर उठाए सवाल, मुंबई हमले के बाद पाक के खिलाफ करनी चाहिए थी कार्रवाई

18 साल की महिलाओं को हर माह 1-1 हजार रुपए देंगे

पंजाब दौरे पर केजरीवाल ने घोषणा कि पंजाब में 'आप' की सरकार बनने पर 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को हर महीने एक-एक हजार रुपए देंगे। यह राशि वृद्ध माताओं को मिलने वाली वृद्धा पेंशन से अलग होगी।

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले राज्य के ऑटोवालों को अपने समर्थन में करने के लिए केजरीवाल के अलावा कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी लगे हुए हैं। जहां सोमवार दोपहर को चरणजीत चन्नी ने लुधियाना में ऑटो चालकों के साथ चाय-बिस्किट खाए तो शाम को दिल्ली से पंजाब पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में ही टैक्सी और ऑटो चालकों के साथ मीटिंग की।

Next Story

विविध

Share it