Begin typing your search above and press return to search.
पंजाब

मूसेवाला की हत्या के बाद कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को जान से मारने की धमकी, एक्शन मोड में पंजाब पुलिस

Janjwar Desk
7 Jun 2022 8:07 AM GMT
मूसेवाला की हत्या के बाद कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को जान से मारने की धमकी,  एक्शन मोड में पंजाब पुलिस
x
कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को व्हाट्सएप काल के दौरान जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से पंजाब पुलिस प्रशासन में हड़कंप की स्थिति है।

लुधियाना। पंजाब के लोकप्रिय सिंगर मूसेवाला ( Singer Moosewala murder) की हत्या के बाद पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के पोते व लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ( Congress MP Ravneet Singh Bittu ) को वाट्सएप काल पर जान से मारने की धमकी मिली है। कांग्रेस सांसद को धमकी मिलने के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप की स्थिति है। पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने धमकी मिलने के बाद रवनीत बिट्टू की सुरक्षा और बढ़ा दी है।

कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ( Congress MP Ravneet Singh Bittu ) को जान से मारने ( Threat to kill ) की धमकी उस समय मिली है जब राहुल गांधी मूसेवाला के परिजनों से मिलने मानसा के मूसा गांव पहुंचने वाले थे।

कांग्रेस सांसद ( Congress MP Ravneet Singh Bittu ) के मुताबिक मंगलवार सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर बिट्टू के पर्सनल नंबर पर व्हाट्सएप काल आई थी। व्हाट्सएप कॉल के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी ( threat call ) दी गई है। धमकी मिलने के तुरंत बाद बिट्टू ने पंजाब सरकार के गृह विभाग को इसकी जानकारी दी है। उनके पर्सनल असिस्टेंट ने भी इस बात की पुष्टि की है।

पंजाब सरकार और पुलिस के इकबाल पर सवाल

पंजाबी सिंगर मूसेवला की हत्या ( Singer Moosewala murder) के बाद कांग्रेस संसद रवनीत सिंह बिट्टू को जान से का मरने की धमकी पंजाब पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। पंजाब पुलिस प्रदेश के वीआईपी लोगों की सुरक्षा को लेकर पहले से ही कटघरे में है। ऐसे में कांग्रेस सांसद को धमकी मिलना आप सरकार और पुलिस दोनों के इकबाल पर सवालिया निशान है।

पंजाब में गैंगस्टर बेलगाम

बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू ( Congress MP Ravneet Singh Bittu ) दादा बेअंत सिंह की भी चंडीगढ़ आतंकवादी हमले में माैत हाे गई थी। इसके बाद से लगातार उन्हें केंद्रीय सुरक्षा बल की सुरक्षा मुहैया करवाई हुई है। इस दौरान उनकी सुरक्षा को हटाना हटाना चिंता का विषय है। गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लगातार सक्रिय हुए हैं और कई लोगों को जान से मार देने की धमकियां मिल रही है।



(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध