Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rajasthan Crime News: 13 साल की बच्ची बन गई मां, बोली- मेरे 5 भाई हैं बच्चे के पिता

Janjwar Desk
27 Nov 2021 5:40 AM GMT
Tamil Nadu News : स्कूली छात्रा की आत्महत्या के मामले में जुड़ा नया विवाद, ईसाई मिशिनरी स्कूल पर लगा धर्मांतरण का आरोप
x

स्कूली छात्रा की आत्महत्या के मामले में जुड़ा नया विवाद

Rajasthan Crime News: दो दिन पहले छात्रा के पेट में अचानक दर्द शुरु हुआ तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने नाबालिग बच्ची की जांच की तो हैरान रह गए क्योंकि नाबालिग गर्भवती थी और उसे प्रसव का दर्द हो रहा था...

Rajasthan Crime News: बहन अपने भाइयों की कलाई पर इस उम्मीद के साथ राखी बांधती है कि वक्त आने पर वह उसकी रक्षा करेगा। मगर राजस्थान के बिकानेर में भाई बहन के रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। यहां 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया है। नाबालिग लड़की ने दावा किया है कि उसकी बच्ची के पिता उसके ही 5 चचेरे भाई हैं, जो पिछले कई महिनों से पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहे थे।

भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना सितंबर माह में पहली बार सामने आई थी। उस वक्त पीड़ित छात्रा के घरवालों ने ही मामले को दबा दिया। मगर अब छात्रा के मां बन जाने के बाद यह मामला आग की तरह फैल गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता और उसके 5 चचेरे भाई एक ही घर में रहते हैं। दो दिन पहले छात्रा के पेट में अचानक दर्द शुरु हुआ तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने नाबालिग बच्ची की जांच की तो हैरान रह गए क्योंकि नाबालिग गर्भवती थी और उसे प्रसव का दर्द हो रहा था। डॉक्टरों की एक टीम ने पीड़िता की डिलीवरी करवाई जहां नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया। गुरुवार, 25 नवंबर को पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। छात्रा का दावा है कि उसके बच्चे के पिता अपने 5 चचेरे भाई हैं।

जानकारी के अनुसार, तीन महीने पहले छात्रा के पेट में अचानक दर्द हुआ था। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तो उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ। माता पिता द्वारा सख्ती से पूछताछ पर बच्ची ने बताया था कि चाचा के पांचों लड़के उसके साथ कई दिनों से गलत हरकत कर रहे थे। सच्चाई जानने के बाद परिजनों ने इसे घर का मामल बताते हुए छिपा लिया। मगर, पीड़िता द्वारा बच्ची के जन्म के बाद इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई।

मामले को लेकर नोखा सीओ नेम सिंह ने बताया कि मामला सामुहिक दुष्कर्म का है। छात्रा के साथ उसके ही चचेरे भाइयों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया जिससे की वह गर्भवती गो गई। पीड़िता बिकानेर जिले के एक गांल की रहने वाली है। पीड़ित छात्रा 8वीं क्लास में पढ़ती है और उसके दो भाई और चार बहन हैं। परिवार में पीड़ित लड़की सबसे छोटी बताई जा रही है। छात्रा के साथ रेप करने वाले 5 चचेरे भाई भी उसी घर में रहते हैं।

DNA जांच से होगी असली पिता की पहचान

पुलिस के अनुसार, पांचों आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपियों का मेडिकल कराकर डीएनए सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है। पीड़िता की बच्ची के साथ आरोपियों के डीएनए की जांच होगी और असली पिता की पहचान की जाएगी। फिलहाल, बच्ची और उसके परिजनों से पूछताछ जारी है।

Next Story

विविध