Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rajasthan News : तेज रफ्तार ट्रेलर ने 9 श्रद्धालुओं को रौंदा, 5 लोगों की मौत, अन्य गंभीर रूप से घायल

Janjwar Desk
15 Aug 2022 9:27 AM GMT
Rajasthan News : तेज रफ्तार ट्रेलर ने 9 श्रद्धालुओं को रौंदा, 5 की मौत, अन्य गंभीर रूप से घायल
x

Rajasthan News : तेज रफ्तार ट्रेलर ने 9 श्रद्धालुओं को रौंदा, 5 की मौत, अन्य गंभीर रूप से घायल

Rajasthan News : राजस्थान के पाली में एक बेकाबू ट्रेलर ने सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों (जातरुओं) को रौंद दिया, इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई...

Rajasthan News : राजस्थान के पाली में बीते रविवार देर रात बेकाबू ट्रेलर ने सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों (जातरुओं) को रौंद दिया। इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 गंभीर घायल हो गए। बता दें कि हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए जोधपुर भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जोधपुर के अस्पताल में घायलों को किया गया भर्ती

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। घायल चीखते-तड़पते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रोहट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जोधपुर रेफर कर दिया गया।

तेज रफ्तार ट्रेलर ने श्रद्धालुओं को रौंदा

पाली जिले के बांडाई पुलिया-दलपतगढ़ के बीच रामदेवरा पर जातरुओं के लिए भंडारा लगा हुआ था। रात करीब एक बजे भीलवाड़ा के लोगों का जत्था रामदेवरा जाते समय यहां ठहरा। सभी सड़क किनारे बने टेंट की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज गति से आया ट्रेलर लोगों को रौंदते हुए निकल गया।

हादसे में 5 लोगों की हुई मौत

इसमें भीलवाड़ा के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 को जोधपुर रेफर किया गया, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी घायलों का इलाज जारी है। सभी पैदल रामदेवरा की तरफ जा रहे थे। हादसे की सूचना पर सीओ ग्रामीण मंगलेश चुंडावत भी मौके पर पहुंचीं।

ग्रामीणों की मदद से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

हादसे के बाद हाइवे पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। उधर से गुजर रहे वाहन चालक रुके। एम्बुलेंस और पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने 108 के पायलट शैतान सिंह राजपुरोहित और ग्रामीणों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचवाया।

इन लोगों की हादसे के दौरान हुई मौत

SHO रोहट उदयसिंह ने बताया कि हादसे में भीलवाड़ा जिले के खेमाणा (रायपुर) निवासी पप्पू पुत्र हीरालाल, गिरधारी पुत्र रोशनलाल, पवन पुत्र लादूराम भील, पारस पुत्र कैलाशराम, सुशीला पत्नी रतन कालबेलिया की मौत हो गई। नारायण पुत्र भूराराम, जगदीश पुत्र सुखाराम, बालूराम पुत्र मोतीराम व मुकेश पुत्र रतनलाल घायल हो गए। इनका उपचार जारी हैं।

Next Story

विविध