Top
राजस्थान

जोधपुर : खेत में मृत मिले पाकिस्तानी प्रवासी परिवार के 11 सदस्य

Janjwar Desk
9 Aug 2020 10:53 AM GMT
जोधपुर : खेत में  मृत मिले पाकिस्तानी प्रवासी परिवार के 11 सदस्य
x
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे जांच करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या मरने वालों ने जहर खाया था, या जहरीली गैस का रिसाव हुआ था, या कहीं उनकी हत्या तो नहीं कर दी गई.....

जयपुर। राजस्थान में जोधपुर जिले के देचू थाना क्षेत्र के लोदता अच्लावाता गांव में पाकिस्तान से पलायन कर आए एक परिवार के 11 सदस्य रविवार सुबह एक खेत में मृत पाए गए। पुलिस अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि यह घटना तब सामने आई जब उन्हें ग्रामीणों से सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली।

पुलिस ने कहा, '11 लोग मृत पाए गए, जबकि एक जीवित था। हालांकि, उसे घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसने दावा किया कि वह बाहर सो रहा था और पता नहीं क्या हुआ था। उसने कहा कि जब वह अपने घर के अंदर गया, तो उसने अपने परिवार के सदस्यों के शव देखे और मदद के लिए चिल्लाया।'

जिला पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राहुल बरूथ और अन्य अधिकारी घटना स्थल पर थे और जांच कर रहे थे। पुलिस ने घर और उसके आसपास के इलाके को सील कर दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे जांच करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या मरने वालों ने जहर खाया था, या जहरीली गैस का रिसाव हुआ था, या कहीं उनकी हत्या तो नहीं कर दी गई।

Next Story

विविध

Share it