Top
राजस्थान

पत्नी की हत्या कर ससुर को फोन पर कहा-आपकी बेटी को मार दिया, फिर शव के पास खेलता रहा मोबाइल गेम

Janjwar Desk
7 Dec 2020 3:37 PM GMT
पत्नी की हत्या कर ससुर को फोन पर कहा-आपकी बेटी को मार दिया, फिर शव के पास खेलता रहा मोबाइल गेम
x
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कैंची से उसने अपनी पत्नी शिव कंवर की हत्या कर दी है। विक्रमसिंह को खुद ही इस बात का रात को बोध नहीं था कि उसने क्या कर दिया। हत्यारोपी के मुताबिक उसे मानसिक दौरा आया तो उसने रात को उठकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी लेकिन रविवार सुबह पुलिस थाने में उसे इस बात का एहसास हो गया कि उसने आज अपने बच्चों को अनाथ कर दिया है.....

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहलाने और हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की रविवार की देर रात हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारे पति ने खुद पुलिस को फोन भी किया। इसके अलावा अपने ससुराल को भी फोन किया। अपने ससुर से कहा कि आपकी बेटी की मैने हत्या कर दी है। इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो वह अपनी पत्नी के शव के पास बैठकर मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था।

यह मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके के बीजेएस कॉलोनी में हुआ है। खबरों के मुताबिक हत्यारोपी को पुलिस ने अपनी हिरास्त में लिया है। उसकी पहचान विक्रम सिंह के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कैंची से उसने अपनी पत्नी शिव कंवर की हत्या कर दी है। विक्रमसिंह को खुद ही इस बात का रात को बोध नहीं था कि उसने क्या कर दिया। हत्यारोपी के मुताबिक उसे मानसिक दौरा आया तो उसने रात को उठकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी लेकिन रविवार सुबह पुलिस थाने में उसे इस बात का एहसास हो गया कि उसने आज अपने बच्चों को अनाथ कर दिया है।

विक्रम और शिव कंवर का एक बेटा और बेटी भी है। रात को घर के हालात देखकर एक बार के लिए पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए। डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि विक्रम सिंह का परिवार मूलत: फलोदी का रहने वाला है लेकिन बीजेएस कॉलोनी में भी इनका एक मकान है। जहां ये लोग लंबे समय से निवास कर रहे थे।

डीसीपी ने बताया कि आरोपी खुद लंबे समय से बेरोजगार बैठा था। पत्नी घर पर पहले सिलाई का काम करती थी, बाद में सहकारी स्टोर में उसने काम शुरू कर दिया। इससे ही गृहस्थी चल रही थी लेकिन विक्रम पत्नी के सहकारी स्टोर पर काम करने से नाराज था। डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी थी।

मृतका शिव कंवर के भाई मांगू सिंह ने बताया कि 2008 में उसकी विक्रम से शादी हुई थी। लम्बे समय से विक्रम बेरोजगार था। पैसों के लिए मारपीट करता था। मेरी बहन ही घर चला रही थी। उसकी बेटी हमारे पास थी तो बेटा अपने दादा के पास अकथना गांव में था।

खुद आरोपी विक्रम सिंह कहता है कि उसे रात को दौरा आया तो वह अचानक उठा और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। लेकिन ऐसा क्यों हुआ यह पुलिस के लिए अभी पहेली है। जिसको लेकर विक्रम सिंह से अभी पूछताछ और होगी। फिलहाल, पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।मृतका के पिता मनोहर सिंह ने विक्रम सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Next Story

विविध

Share it