Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

Jaipur Crime News: युवक को नशा देकर जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश, हुई असफल तो काट दिया प्राइवेट पार्ट

Janjwar Desk
21 Dec 2021 6:10 AM GMT
jaipur crime news
x

(योगा टीचर से संबंध बनाने में हुई असफल तो काट दिया प्राइवेट पार्ट)

जिस समय यह घटना हुई युवक गहरे नशे में था। जब वह होश में आया तो दर्द से तिलमिला उठा। उसे आरोपी महिला ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से भाग गई...

Jaipur Crime News: राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी में अपराध की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने एक युवक से जबरन संबध बनाने की कोशिश की। जब वह सफल नहीं हुई तो उसने गुस्से में युवक का प्राइवेट पार्ट ही काटकर अलग कर दिया।

जिस समय यह घटना हुई युवक गहरे नशे में था। जब वह होश में आया तो दर्द से तिलमिला उठा। उसे आरोपी महिला ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से भाग गई। बाद में निजी अस्पताल ने उसे एमएमएस अस्पताल भेजा और मुकदमा दर्ज कराया गया। मामले की जांच भांकरोटा पुलिस कर रही है।

इस मामले की जांच कर रही भांकरोटा पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक 28 वर्ष का है और मूल रूप से बीकानेर का रहने वाला है। पिछले करीब तीन साल से वह जयपुर के भांकरोटा क्षेत्र में रह रहा है। यहां पर पढ़ाई करने के साथ ही पार्ट टाईम योगा की कक्षाएं भी लेता है और कई जगहों पर योगा सिखाने के लिए भी जाता है।

कुछ समय पहले ही उसकी पहचान आरोपी महिला से हुई। उसके बाद दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना शुरू हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला भी योग साधक है और वह भी कई जगहों पर योग सिखाने जाती है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कुछ महीनों से दोनों का एक दूसरे के घर भी आना जाना था। 16 नवंबर को पीड़ित योग टीचर आरोपी महिला के घर था। उसने फोन कर बुलाया था और दूध एवं सब्जी समेत अन्य सामान भी मंगाया था।

जब वह सामान लेकर घर पहुंचा तो खाना तैयार था। खाना खाने के बाद जब पीड़ित ने कहा कि वह अब घर जाना चाहता है तो आरोपी महिला ने कहा कि वह भी उसके साथ चलेगी। कुछ देर के बाद वापस आ जाएगी। उसके बाद दोनों भांकरोटा स्थित पीड़ित के घर पहुंचे। वहां कुछ देर के बाद ही पीड़ित को चक्कर आने लगे और वह अचेत हो गया। उसके बाद जब देर रात उसकी आंख खुली तो पता चला कि उसका प्राइवेट पार्ट अलग पड़ा है।

उसने चीख पुकार मचाई लेकिन रात का समय होने के कारण पड़ोसियों ने भी आवाज नहीं सुनी। बाद में उसने आरोपी महिला को ही फोन लगाया। महिला ने फोन पर माफी मांगी और कार से उसके घर पहुंची। पीड़ित को वैशाली नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गई।

बाद में अस्पताल वालों ने पुलिस केस जानकर पीड़ित युवक को एसएमएस अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में उसे ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया। अब उसका इलाज जारी है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला ने जबरन संबध बनाने की कोशिश की थी। उसके दो बच्चे हैं। बेटी काॅलेज की छात्रा है।

Next Story

विविध