Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Cricketer Praveen Kumar Viral Video: राइफल लेकर क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने दिखाया पान सिंह तोमर वाला टशन, हो सकती है कार्रवाई

Janjwar Desk
29 Dec 2021 9:33 AM GMT
meerut crime news
x

(पान सिंह तोमर स्टाइल में वायरल हुए प्रवीण कुमार)

Meerut News: वायरल हे रही इस क्लिप में प्रवीण कुमार कह रहे हैं 'ये पान सिंह तोमर का गैंग है दरोगा जी....हम फिर आएंगे'। वह यह डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो रविवार को अपलोड हुआ है...

Meerut News: अक्सर विवादों में रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्सर विवादों में रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने अब इंस्टाग्राम पेज से राइफल के साथ वीडियो पोस्ट की है। इसमें पान सिंह तोमर फिल्म का एक डायलॉग एडिट किया गया।

वायरल हे रही इस क्लिप में प्रवीण कुमार कह रहे हैं 'ये पान सिंह तोमर का गैंग है दरोगा जी....हम फिर आएंगे'। वह यह डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो रविवार को अपलोड हुआ है। इस मामले में उनके करीबी ने बताया वीडियो उनके भतीजे ने बनाया है। राइफल लाइसेंसी।

बताया जा रहा है कि टीपी नगर के मुल्तान नगर आवास के बाहर का यह वीडियो है। 10 हजार से ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं। प्रवीण कुमार पड़ोसी को गाड़ी से टक्कर मारने के मामले में भी सुर्खियों में रहे हैं। यह विवाद थाने तक पहुंचा था। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि इस बारे में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। यदि शिकायत आती है तो जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि इरफान खान की अदाकारी वाली फिल्म पान सिंह तोमर 2 मार्च 2012 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म जबर्दस्त हिट भी हुई थी। इस फिल्म के लिए पान सिंह तोमर की भूमिका को जीवंत कर देने वाले अभिनेता इरफान खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था। प्रवीण कुमार इसी पिल्म का डॉयलाग बोलते हुए रायफल के साथ वायरल हो रहे हैं।

Next Story

विविध