Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Sadhvi Pragya Singh Thakur : अंडरवर्ल्ड से मिली साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने खुद की बताई ये पहचान

Janjwar Desk
18 Jun 2022 9:42 AM GMT
Sadhvi Pragya Singh Thakur : अंडरवर्ल्ड से मिली साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने खुद की बताई ये पहचान
x

Sadhvi Pragya Singh Thakur : अंडरवर्ल्ड से मिली साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने खुद की बताई ये पहचान

Sadhvi Pragya Singh Thakur : साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी देने वाले शख्‍स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) का आदमी बताया।

Sadhvi Pragya Singh Thakur : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) की राजधानी भोपाल ( Bhopal ) से लोकसभा सदस्य साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur ) को जान से मारने की धमकी ( threat to kill ) मिली है। धमकी देने वाले शख्‍स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) का आदमी बताया है।

बता दें कि भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर( Sadhvi Pragya Singh Thakur ) भाजपा की तेजतर्रार नेत्री हैं। उन्हें एक अनजान शख्स से फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। उन्हें यह धमकी शुक्रवार रात लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर मिली। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पास अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

मुझे क्यों मारना चाहते हो, जवाब - जल्द पता चल जाएगा

भाजपा ( BJP ) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur ) ने जब धमकी देने कॉलर से पूछा कि मुझे क्यों मारना चाहते हो, तो उसने जवाब दिया कि बहुत जल्द पता चल जाएगा। इसके बाद जब साध्वी ने कहा कि मर जाने के बाद पता कैसे चलेगा, तुम तो मेरी हत्या कर दोगे। पहले तुम इस बारे में बताओ। इस पर कॉलर ने कहा कि मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलना, मुसलमानों को निशाना बनाना और नफरत करना ही तुम्हारी मौत का कारण बनेगा। हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। जब हमारा आदमी तुम्हें मारने के के लिए सामने पहुंचेगा तो पहले वो वजह बताएगा। इस पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बताया कि अगर इतनी हिम्मत है तो सामने आके दिखा। घटना के बाद से धमकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

केस दर्ज, जांच शुरू

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur ) ने WhatsApp कॉल की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई। फिर देर रात टीटी नगर पुलिस थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई। टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि देर रात 2 बजे सांसद कार्यालय की तरफ से सूचना आई थी कि साध्वी प्रज्ञा को धमकी भरा कॉल आया है, जिसके बाद उन्होंने कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी। वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के बाद पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पहले भी आ चुके हैं धमकी भरे कॉल और मैसेज

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब हिंदूवादी नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur ) को जान से मारने की धमकी मिली हो। साल 2019 में लोकसभा सांसद बनने के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कई बार अनजान नंबरों से धमकी भरे मैसेज और कॉल आ चुके हैं।

Next Story

विविध