राष्ट्रीय

लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव का सनसनीखेज आरोप-'रची जा रही मेरी हत्या की साजिश'

Janjwar Desk
22 Aug 2021 6:23 AM GMT
लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव का सनसनीखेज आरोप-रची जा रही मेरी हत्या की साजिश
x

तेजप्रताप यादव ने अपनी हत्या की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया है (file pic)

तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने ही उनके सुरक्षा गार्ड्स के मोबाइल बंद करा दिया है जबकि खुद उन्हें (तेजप्रताप यादव) दिल्ली जाना है..

जनज्वार ब्यूरो, बिहार। राज्य के मुख्य विपक्षी दल राजद में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल रखा है।

शनिवार की रात तेजप्रताप यादव ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। उन्होंने यह सीधा आरोप तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर लगाया कि उन्होंने ही उनके सुरक्षा गार्ड्स के मोबाइल बंद करा दिया है जबकि खुद उन्हें (तेजप्रताप यादव) दिल्ली जाना है।

शनिवार की रात राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के करीबी माने जाने वाले संजय यादव पर अपनी हत्या की साजिश का आरोप मढ़ा। शनिवार रात मीडिया से बातचीत में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र संजय यादव पर तेजप्रताप का यह सीधा आरोप तेजस्वी यादव को घेरने की कोशिश के रूप में भी देखा जा रहा है।

शनिवार की रात उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन पर अपनी बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली जाना है और उनके बॉडीगार्ड्स के मोबाइल बंद करा दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उन्हें पिता लालू प्रसाद को हाल की सारी घटनाक्रम की जानकारी देनी है लेकिन अब बिना बॉडीगार्ड्स के वे अकेले निकलेंगे और कोई घटना-दुर्घटना हुई तो कौन जिम्मेदार होगा। उन्होंने आईजी सुरक्षा से तीनों बॉडीगार्ड्स को सस्पेंड करने की मांग की।

बता दें कि वैसे तो राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ तेजप्रताप यादव पहले भी हमलावर रहे हैं लेकिन हालिया विवाद कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है। तेजप्रताप यादव छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को हटाए जाने से नाराज हैं।

उसके बाद से ही तेजप्रताप प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह और संजय यादव पर ज्यादा हमलावर हैं। तेजप्रताप लगातार संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बता रहे हैं। वे यहां तक कह चुके हैं कि संजय यादव दोनों भाइयों में विवाद पैदा करना चाहते हैं।

इससे पहले शुक्रवार को तेजप्रताप ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी से इनकी मुलाकात नहीं होने दी गयी। उन्होंने कहा कि संजय यादव ने इनकी मुलाकात नहीं होने दी। दोनों भाईयों की मुलाकात को बीच में ही रोककर तेजस्वी यादव को लेकर आवास से बाहर चले गए। इसके बाद पटना स्थित राबड़ी आवास के बाहर तेजप्रताप का गुस्सा फट पड़ा था।

हालांकि शनिवार की सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाते हुए पुरानी तस्वीर भी साझा की। इसके बाद यह माना जाने लगा कि तेजप्रताप के तेवर ढीले पड़ गए। लालू प्रसाद के पास यह मामला जाने के पहले ही यह मामला शांत हो गया, लेकिन जिस तरह से शनिवार की शाम तेजप्रताप ने फिर से संजय यादव पर हमला बोल दिया।

Next Story

विविध

Share it