Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Shivpal Praises Yogi : अब​ शिवपाल को क्या देंगे अखिलेश कि उन्हें योगी लगने लगे ईमानदार और मेहनती

Janjwar Desk
26 May 2022 3:30 PM GMT
Uttar Pradesh News : जब CM योगी ने की विधानसभा में शिवपाल यादव की तारीफ, सभी नेताओं को दी उनकी मिसाल
x

Uttar Pradesh News : जब CM योगी ने की विधानसभा में शिवपाल यादव की तारीफ, सभी नेताओं को दी उनकी मिसाल

Shivpal Praises Yogi : उत्तर प्रदेश के विधानसभा में समाजवादी पार्टी के कोटे से विधायक और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव ने इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी की जमकर तारीफ कर दी है।

Shivpal Praises Yogi : समाजवादी पार्टी में घर की उठापटक शांत होने के नाम ही नहीं ले रही है। जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को तीन राज्यसभा सीटों के उम्मीदवारों का नाम तय करने में समझौता करना पड़ा है तो वहीं दूसरी ओर उनके अपने ही नाराज करीबी (Shivpal Praises Yogi) सत्ताधारी दल की तारीफ में जुटे हैं। अब वे किसे कैसे मनाएं यही उनके लिए फिलहाल बड़ा सवाल बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा में समाजवादी पार्टी के कोटे से विधायक और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव ने इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी की जमकर तारीफ कर दी है।

विधानसभा के भीतर सीएम योगी की तारीफ करते हुए शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Praises Yogi) ने कहा कि वह योगी हैं, संत हैं और मेहनती हैं। शिवपाल ने यह भी कहा है कि सीएम योगी प्रदेश को ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं, लेकिन ऐसा सिर्फ अकेले करना संभव नहीं है। इसके लिए उन्हें प्रतिपक्ष को भी साथ लेकर चलना होगा।

इस दौरान उन्होंने विधानसभा में यह भी कहा कि सीएम योगी संत हैं, और संत के साथ-साथ योगी भी हैं..और योग का मतलब है सबको जोड़ना..और अगर सबको जोड़ लिए होते..वैसे मैं मुख्यमंत्री की कई बार ताऱीफ कर चुका हूं।

शिवपाल यादव (Shivpal Praises Yogi) ने आगे कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ईमानदार हैं, मेहनती हैं। इसके साथ-साथ वे उत्तर प्रदेश को ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं, लेकिन यहीं मैं कहना चाहता हूं कि अकेले उत्तर प्रदेश उन ऊँचाइयों पर नहीं पहुंचाया जा सकता है, चाहे सत्ता पक्ष के लोग हों चाहें विपक्ष के लोग हो उनका भी साथ लेना पड़ेगा।

समाजवादी पार्टी के कोटे से विधायक शिवपाल सिंह यादव के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते वक्त पूरा सदन मेज पर सभी सदस्यों की सहमति की आवाज से गूंजता दिखाई दिया। सभी सदस्य मेज पर सहमति जताते हुए मेज पर हाथ पीटते दिखाई दिए।

शिवपाल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहते हुए कहा कि जहां तक साथ का सवाल है लेकिन साथ तभी हो सकता है जब सबका साथ लेना चाहें तभी तो साथ हो सकता है..लेना चाहिए था साथ। ऐसे में शिवपाल यादव (Shivpal Praises Yogi) के मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा करने के बाद यूपी की राजनीति में यह बड़ा सवाल पैदा हो गया है कि आखिर अखिलेश यादव अपने करीबियों को कैसे मनाएं। अब शिवपाल को सपा अध्यक्ष ऐसी कौन सी चीज दें जिससे वे उनकी भाषा बोलें सत्ता पक्ष की नही?

Next Story

विविध