Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Saina Nehwal News: सायना नेहवाल पर कमेंट कर फंसे एक्टर सिद्धार्थ, महिला आयोग ने दिया FIR का आदेश, जानिए पूरा विवाद

Janjwar Desk
10 Jan 2022 12:05 PM GMT
Saina Nehwal News: सायना नेहवाल पर कमेंट कर फंसे एक्टर सिद्धार्थ, महिला आयोग ने दिया FIR का आदेश, जानिए पूरा विवाद
x

एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया आपत्तिजनक कमेंट

Saina Nehwal News: साइना पर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने तमिल एक्टर सिद्धार्थ पर कार्रवाई की मांग की है। इधर, ट्वि्टर पर मामले को तूल पकड़ता देख एक्टर सिद्धार्थ ने पोस्ट को डिलीट कर सफाई दी है...

Saina Nehwal News: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ (Tamil Actor Siddharth) ने बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल (Saina Nehwal News) पर विवादित कमेंट कर दिया, जिसके बाद वे विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की खूब आलोचना हो रही है। ट्विटर यूजर्स एक्टर को ट्रॉल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, महिला आयोग (National Commission for Women) ने भी अब एक्टर पर कार्रवाई को लेकर आवाज बुलंद कर दी है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल (Saina Nehwal Controversy) पर तमिल एक्टर सिद्धार्थ द्वारा विवादित ट्वीट के लिए कार्रवाई की मांग की है। ट्वि्टर पर अपने कमेंट पर हंगामा होते देख एक्टर सिद्धार्थ ने साइना को लेकर किए पोस्ट को डिलीट कर दिया है। वहीं, एक्टर ने कहा कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला गया। तो आइए आपको बताते हैं कि पूरा विवाद क्या है।

क्या है पूरा विवाद

दरअसल, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Security Breach) की सुरक्षा में हुई चूक पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट के कैप्शन में खिलाड़ी ने लिखा था, "कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।" साइना के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हिन्दी और तमिल फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ ने लिखा, दुनिया की *** चैंपियन... भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।"

सोशल मीडिय पर ट्रोल हुए एक्टर

साइना नेहवाल (Badminton Player Saina nehwal) के लिए इस तरह के आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के बाद सोशल मीडिया पर लोग एक्टर को ट्रॉल करने लगे। सिद्धार्थ के कुछ अइे दोस्तों ने ही सबसे पहले एक्टर के शब्दों को लेकर आपत्ति जताई। गायक चिन्मयी श्रीपदा ने एक्टर के ट्वीट को लेकर कहा, "यह सच में बकवास है, सिद्धार्थ। तुमनें भी वहीं किया जिसके खिलाफ जिसके खिलाफ कई महिलाएं लड़ रही हैं।" वहीं, लोगों ने तमिल अभिनेता फ्लोप कलाकार तक कह दिया। @rajadurait90 नाम के एक यूजर ने लिखका, सिद्धार्थ, आपने देश के लिए क्या किया ?? एक्टिंग में भी आप पॉइंट मेकर नहीं हैं !! अपनी तुलना चैंपियन साइना नेहवाल से करें। उन्होंने भारत में और भारत के लिए कई अन्य लोगों की तुलना में अधिक उपलब्धियां हासिल कीं ..!!!! और आप बेशर्मी से उनका अपमान कर रहे हैं?

तमिल एक्टर ने दी सफाई

इंटरनेट पर मामले को तूल पकड़ता देख साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Actor Siddharth Tweet) को सफाई देने के लिए आना पड़ा। ट्वीट के जरिए अपने स्पष्टीकरण में एक्टर ने कहा कि उनके ट्वीट का मतलब कुछ भी अपमानजनक या आहत करने वाला नहीं है। अभिनेता ने लिखा, "कॉक एंड बुल।" यही संदर्भ था। इसका पढ़ना अनुचित और अग्रणी है! कुछ भी अपमानजनक का इरादा नहीं था। बता दें कि मुख्य तौर पर तमिल फिल्मों के कलाकार सिद्धार्थ ने हिंदी फिल्म रंग दे बसंती (Rang De Basanti) में भी अहम किरदार निभाया था। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच, सिद्धार्थ के कमेंट को लेकर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि एक्टर खुद को व्यक्त करने के लिए बेहतर शब्द चुन सकते थे।

Next Story

विविध