राष्ट्रीय

ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने लगे बिहार के JDU MLA गोपाल मंडल, यात्रियों ने टोका तो लगे धमकाने

Janjwar Desk
3 Sep 2021 5:10 AM GMT
ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने लगे बिहार के JDU MLA गोपाल मंडल, यात्रियों ने टोका तो लगे धमकाने
x

(अंडरवियर पहन ट्रेन में घूमते विधायक गोपाल मंडल की यह तसवीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है)photo: कन्हैया भेलारी के फेसबुक वॉल से साभार

पटना से दिल्ली जा रही तेजस ट्रेन से दिल्ली का सफर कर रहे विधायक गोपाल मंडल पर आरोप लगा है कि वे अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे, मना करने पर सहयात्री के साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी..

जनज्वार। अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) एक दफा फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार वे ट्रेन से सफर के दौरान हुई घटना के कारण सुर्खियों में हैं। गोपाल मंडल बिहार की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक हैं। भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अब एक नए विवाद में घिर गए हैं।

इस बार गोपाल मंडल पर आरोप है कि उन्होंने पटना से दिल्ली जाते समय ट्रेन में ऐसी हरकत कर दी कि यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। विधायक पर आरोप है कि उनकी हरकत पर सहयात्रियों ने आपत्ति जताई तो वे मारपीट पर उतारू हो गए और गोली मारने तक की भी धमकी दे डाली। हालांकि, विधायक की ओर से उनका अधिकृत पक्ष अभी सामने नहीं आ सका है।

मिली जानकारी के अनुसार, पटना से दिल्ली जा रही तेजस ट्रेन से दिल्ली का सफर कर रहे विधायक गोपाल मंडल पर आरोप लगा है कि वे अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे। सहयात्रियों द्वारा मना करने पर सहयात्री के साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक सहयात्री प्रह्लाद पासवान का आरोप है कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया।

नीतीश के विधायक गोपाल मंडल ने कहा जेब में रखते हैं रिवॉल्वर, जरूरत पड़ी तो ठोक देंगे

उनका कहना है कि तब तक उन्हें नहीं पता था कि ये विधायक हैं। उनका आरोप है कि विरोध के बाद गोपाल मंडल गुस्से से आग-बबूला हो गए और सहयात्री को मां-बहन की गालियां देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। इतना ही नहीं सहयात्री प्रह्लाद ने ये भी आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है जिसकी उन्होंने आरपीएफ से शिकायत भी की है। शिकायत के बाद उनका कोच बदल दिया गया।

ट्रेन में अंडरवियर में घूमते हुए एक तसवीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं मामले को लेकर फिलहाल विधायक गोपाल मंडल का पक्ष सामने नहीं आ सका है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके एक सहयोगी ने सफाई दी है। सह्ययोगी ने कहा कि विधायक गंभीर डायबिटीज के मरीज हैं और उसी के ट्रीटमेंट के लिए दिल्ली जा रहे हैं।

जदयू MLA गोपाल मंडल का दावा, 6 महीने में गिर जाएगी नीतीश सरकार, फिर तेजस्वी बनेंगे CM

उनका वजन ज्यादा है इसलिए वे पूरे कपड़ों में वॉशरूम नहीं जा पाते। वे लुंगी-गमछे में वॉशरूम जाते हैं। आज ट्रेन में चढ़ते ही उन्हें वॉशरूम जाना पड़ गया। वे हड़बड़ी में अंडरवियर में ही चले गए, जिस पर एक यात्री ने बदतमीजी से बात की। विधायक ने उस समय कुछ नहीं कहा, लेकिन आकर उससे बात की। जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ था।

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पहले ही अपने अलग-अलग कारनामों के लिए अक्सर चर्चा में रहते आये हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रूप से रुपयों की उगाही करने का गंभीर आरोप जड़ा था। फिर कुछ दिनों बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेप्युटी सीएम को आई लव यू कहने वाली उनकी खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी थीं।

Next Story

विविध

Share it