राष्ट्रीय

Threat to kill Swara Bhaskar : सलमान के बाद स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में वीर सावरकर का जिक्र

Janjwar Desk
30 Jun 2022 2:51 AM GMT
Threat to kill Swara Bhaskar : सलमान के बाद स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में वीर सावरकर का जिक्र
x
Threat to kill Swara Bhaskar : जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Threat to kill Swara Bhaskar : कभी धर्म के नाम पर तो कभी किसी समुदाय के नायक के अपमान के नाम पर हिन्दुस्तान में विरोधियों को जान से मारने की धमकी देने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को इस्लाम के नाम पर उदयपुर में कन्हैया की हत्या और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ( Salman khan ) को धमकी के बाद अब अभिनेत्री और अलग-अलग मुद्दों पर मुखर होकर राय रखने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhasker ) को एक पत्र के जरिए जान से मारने की चेतावनी ( threat to kill ) मिली है।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर ( FIR ) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि यह पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था। गुमनाम पत्र में वीर सावरकर ( Veer Sawarkar ) का जिक्र करते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी दी गई है।

वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। स्वरा की शिकायत के आधार पर हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है। हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर ( Veer Sawarkar ) का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कन्हैया की हत्या को बताया था जघन्य अपराध

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा था कि अपराधियों के साथ कानून के मुताबिक तत्काल और सख्ती से निपटा जाना चाहिए! जघन्य अपराध, अन्यायपूर्ण! जैसा कि अक्सर कहा जाता है। अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं, तो अपने आप से शुरुआत करें! बीमार राक्षस!

बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) ने कई बड़ी फिल्मों में शानदार अभिनय के बल पर अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने वीरे दी वेडिंग, रांझणा, प्रेन रतन धन पायो, नील बट्टा सन्नाटा और तनु वेड्स मनु सरीखी फिल्में में काम किया है।

Next Story

विविध