राष्ट्रीय

यूपी : हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े सब्जी बेचने वाले का किया अपहरण, पीटकर मरणासन्न हालत में सड़क किनारे छोड़ा, मौत

Janjwar Desk
20 Jun 2021 10:13 AM GMT
यूपी : हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े सब्जी बेचने वाले का किया अपहरण, पीटकर मरणासन्न हालत में सड़क किनारे छोड़ा, मौत
x
आरोप है कि 10 जून को अभिषेक सिंह उर्फ बोनी ठाकुर ने अपने साथियों संग मिलकर शिवराजपुर स्टेशन के पास से एहसान का कार से अपहरण कर लिया। आरोपियों ने एहसान को सुनसान जगह पर ले जाकर लाठी-डंडों से पीटकर मरणासन्न करने के बाद जीटी रोड किनारे फेंक दिया था....

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आपराधियों के हौंसले बुलंद है। यहां शिवराजपुर में 10 जून को गुंडा टैक्स के विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार से दिनदिहाड़े सब्जी बेचने वाले का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे बुरी तरह पीटा गया और उसे तबतक पीटा गया जबतक मरने की स्थिति नहीं पहुंच गया। इसके बाद उसे जीटी रोड किनारे फेंक दिया था। रविवार की सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक शिवराजपुर कस्बे के वार्ड -10 निवासी एहसान उर्फ मुन्ना (24) के परिवार के दस-पंद्रह लोग सब्जी का ठेला लगाते हैं। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर व प्रधान का बेटा अभिषेक सिंह उर्फ बोनी ठाकुर कस्बे में फुटपाथ दुकानदारों से वसूली करता था। सभी दुकानदार देते थे लेकिन एहसान ने अपने परिवार को पैसा देने से रोक दिया था।

आरोप है कि 10 जून को अभिषेक सिंह उर्फ बोनी ठाकुर ने अपने साथियों संग मिलकर शिवराजपुर स्टेशन के पास से एहसान का कार से अपहरण कर लिया। आरोपियों ने एहसान को सुनसान जगह पर ले जाकर लाठी-डंडों से पीटकर मरणासन्न करने के बाद जीटी रोड किनारे फेंक दिया था। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया।

आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज न करने पर परिजनों ने जीटी रोड जाम कर हंगामा किया तब जाकर पुलिस ने अभिषेक व उसके साथियों पर रिपोर्ट दर्ज की। घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया था।

रविवार सुबह एहसान की कल्याणपुर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सीओ बिल्हौर राजेश कुमार ने बताया कि युवक की मौत के बाद आरोपितों के खिलाफ हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Next Story

विविध

Share it