गवर्नेंस

Mainpuri News : पुलिस लाइन की मेस का निरीक्षण करने पहुंचे SP, पानी में ढूंढी दाल, कच्ची रोटियां देख चढ़ा पारा, Video Viral

Janjwar Desk
17 Aug 2022 10:45 AM GMT
Uttar Pradesh News : पुलिस लाइन की मेस का निरिक्षण करने पहुंचे SP, पानी में ढूंढी दाल, कच्ची रोटियां देख चढ़ा पारा, Video Viral
x

Uttar Pradesh News : पुलिस लाइन की मेस का निरिक्षण करने पहुंचे SP, पानी में ढूंढी दाल, कच्ची रोटियां देख चढ़ा पारा, Video Viral 

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एसपी ने बीते सोमवार को पुलिस लाइन स्थित मेस का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान कच्ची रोटी और दाल में पानी अधिक देख उनका पारा चढ़ गया...

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एसपी ने बीते सोमवार को पुलिस लाइन स्थित मेस का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कच्ची रोटी और दाल में पानी अधिक देख उनका पारा चढ़ गया। मेस इंचार्ज को फटकार लगाते हुए तत्काल सुधार के निर्देश दिए। एसपी के तेवर देख मेस कर्मियों के पसीने छूट गए।

SP ने अचानक पुलिस लाइन की मेस पहुंचकर किया निरिक्षण

फिरोजाबाद पुलिस लाइन की मेस के खाने को लेकर उठे विवाद के बाद जनपद स्तर पर अधिकारी अब कोई लापरवाही नहीं करना चाहते। बीते सोमवार को एसपी कमलेश दीक्षित अचानक पुलिस लाइन स्थित मेस में पहुंचे। अधिकारी ने वहां बनाई जा रहीं रोटियां को कच्चा देखा तो महिला कर्मी से जानकारी ली।

दाल में पानी है या पानी में दाल

एसपी ने उन्हें गुणवत्ता में सुधार के लिए निर्देशित किया। इसके बाद एसपी ने जैसे ही मेस में बनी दाल देखी तो उनका पारा चढ़ गया। एसपी ने मेस इंचार्ज को बुलाकर जमकर फटकार लगाई। एसपी ने कहा कि बताएं कि दाल में पानी है या पानी में दाल है।

खाने की गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं होगा बर्दाश्त

एसपी ने मेस इंचार्ज को चेतावनी दी कि यदि खाने की गुणवत्ता में किसी भी तरह का समझौता हुआ तो बर्दाश्त नहीं होगा। खाने के लिए पर्याप्त बजट उपलब्ध है। पुलिसकर्मियों को अच्छा खाना मिलना ही चाहिए। पुलिसकर्मियों से भी एसपी ने कहा कि अभी तक उनके द्वारा शिकायत क्यों नहीं की गई। एसपी के सख्त तेवर देख मेस स्टाफ के पसीने छूटते दिखे। आरआई को खाने की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखे जाने को कहा कि शिकायत मिली तो संबंधित कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

फिरोजाबाद के पुलिस सिपाही ने भी उठाए थे सवाल

फिरोजाबाद के पुलिस कार्यालय सम्मन सेल में तैनात सिपाही मनोज कुमार का मेस के भोजन की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सिपाही ने रो-रोकर मेस में मिलने वाले खाने का हाल बताया था। यह मामला सुर्खियों में रहा।

पुलिस सिपाही कई बार खाने के गुणवत्ता पर उठा चुके हैं सवाल

सिपाही मनोज ने सोशल मीडिया के साथ कई अधिकारियों को भी मेस से मिलने वाला खाने की फोटो और वीडियो ट्विटर किए थे। बताया जाता है कि मनोज ने इससे पहले भी कई बार खाने को लेकर सवाल अंदरखाने में उठाया था, लेकिन विभाग ने उसे सार्वजनिक नहीं होने दिया था।

Next Story

विविध