Top
उत्तर प्रदेश

भटनी :शिकायत दर्ज कराने आई पीड़िता के समक्ष यौन अभद्रता करने वाले दरोगा पर 25 हजार का इनाम

Janjwar Desk
1 July 2020 2:10 PM GMT
भटनी :शिकायत दर्ज कराने आई पीड़िता के समक्ष यौन अभद्रता करने वाले दरोगा पर 25 हजार का इनाम
x
देवरिया के भटनी थाने में महिलाओं के सामने अश्‍लील हरकत करते वीडियो में कैद हुए निलंबित इंस्‍पेक्‍टर भीष्‍मपाल सिंह यादव पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। उनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है...

जनज्वार। देवरिया के भटनी थाने में महिलाओं के सामने अश्‍लील हरकत करते वीडियो में कैद हुए निलंबित इंस्‍पेक्‍टर भीष्‍मपाल सिंह यादव पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। उनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है।

भीष्‍मपाल सिंह को वीडियो वायरल होने के पहले ही लापरवाही के आरोप में निलंबित किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने मंगलवार को उनके खिलाफ भटनी थाने में ही मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया था। भीष्‍मपाल सिंह यादव के खिलाफ भटनी थाने में भारतीय दण्‍ड संहिता की धारा-166/354ए/509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मूल रूप से प्रदेश के एटा के रहने वाले भीष्‍मपाल सिंह यादव मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार हैं। बुधवार सुबह एसपी ने उन पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए पुलिस टीमों को उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

पीड़ित महिला के मुताबिक उसका जमीन को लेकर किसी से विवाद चल रहा था. इसकी शिकायत लेकर वो अपनी बेटी के साथ एसएचओ भीष्मपाल सिंह के पास जाती थी. उनकी फरियाद सुनने के बजाय थाना प्रभारी भीष्मपाल अपनी कुर्सी पर बैठकर उन्हें देखकर अश्लील हरकत करता था. उसने बताया कि उसकी बेटी ने कई दिन तक उसकी इस गंदी हरकत को देखा और जब बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इस भीष्मपाल का वीडियो बना लिया.

भीष्मपाल सिंह को निलंबित किया गया

मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ धारा 111/2020, 354(A)/ 509/166 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी के फरार होने के बाद देवरिया जिले के SP ने उस पर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया है.

Next Story

विविध

Share it