Top
उत्तर प्रदेश

UP : कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौके पर हुई मौत

Janjwar Desk
13 Feb 2021 9:23 AM GMT
UP : कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौके पर हुई मौत
x
उत्तर प्रदेश की इत्रनगरी कन्नौज के निकट स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार आधी रात को भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, तालग्राम थाना एरिया में धीमी गति से जा रहे ट्रक के पीछे आ रही तेज रफ्तार कार घुस गई...

जनज्वार, कन्नौज। उत्तर प्रदेश की इत्रनगरी कन्नौज के निकट स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार आधी रात को भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तालग्राम थाना एरिया में धीमी गति से जा रहे ट्रक के पीछे आ रही तेज रफ्तार कार घुस गई।

पुलिस के मुताबिक कार सवार परिवार लखनऊ का रहने वाला था। यह सभी लोग मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद हाइवे पर भीषण जाम लग गया। बड़े हादसे की खबर मिलते ही आलाधिकारी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

लखनऊ के काकोरी थाना एरिया स्थित बुधडिया निवासी 32 वर्षीय ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भैयालाल, कलियाखेड़ा गांव निवासी 31 वर्षीय सोनू यादव पुत्र नौमीलाल यादव, 35 वर्षीय प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव, 18 वर्षीय सत्येंद्र यादव पुत्र गोपी यादव, 15 वर्षीय सूरज पुत्र अभिमन्यु सहित 36 वर्षीय मोहित पुत्र राज कुमार पाल मेहंदीपुर स्थित बालाजी दर्शन के लिए कार से जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक रात लगभग एक बजे ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसकी वजह से उसने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया। कार लहराते हुए ट्रक के पीछे जा घुसी। भिड़ंत के बाद तेज आवाज आई और फिर चीख-पुकार मच गई। कार में सवार सभी लोग लहूलुहान हालत में अंदर ही फंसे रहे। हादसे के बाद मौके पर ही सभी की मौत हो गई।

एक्सप्रेस वे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की खबर यूपीडा और पुलिस को दी। थोड़ी देर में यूपीडा कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा भी देर रात्रि दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार सवार मृतकों के पास मिले कागजातों का आधार पर शिनाख्त कर सूचना लखनऊ पुलिस को दी गई।

पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक के मालिक का पता पुलिस लगा रही है। हादसे की वजह कार चालक को झपकी आना और गाड़ी की स्पीड अधिक होना बताया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it