Top
उत्तर प्रदेश

आप विधायक कुलदीप कुमार पर महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पहुंचे थे हाथरस

Janjwar Desk
7 Oct 2020 5:25 AM GMT
आप विधायक कुलदीप कुमार पर महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पहुंचे थे हाथरस
x
आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था।

जनज्वार। हाथरस में पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म के बाद से ही तमाम राजनीतिक दल यहां पहुंच कर पीड़िता के परिवार से मिलकर अपनी संवेदना जता रहे हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी के विधायक कोरोना संक्रमित होतो हुए भी हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे। कुलदीप संक्रमित होते हुए भी हाथरस चले गए थे। इसकी के चलते अब हाथरस पुलिसन ने उन पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इसकी जानकारी हाथरस के एसपी ने दी।

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था। इसके बाद 4 अक्टूबर को हाथरस जाने के दौरान उन्होंने अपने कई वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किए थे।

29 सितंबर को किए गए उनके ट्वीट में कुलदीप ने कहा था, पिछले दो दिनों से मुझे हल्का बुखार होने की वजह से आज मैंने कोरोना का टेस्ट कराया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिसके बाद मैं घर पर होम आइसोलेशन में रहूंगा। जो भी साथी पिछले 2-3 दिनों में मुझसे मिले है वो अपना टेस्ट करा ले।


वही दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि अभी हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूँ ।परिवार में डर और भय का माहौल पैदा किया जा रहा है। ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है। उत्तर प्रदेश में योगी राज में क़ानून नही जंगल राज चल रहा है।



Next Story

विविध

Share it