Top
उत्तर प्रदेश

'आज तक' के पत्रकार निलांशु शुक्ला को भी निगल गया कोरोना वायरस

Janjwar Desk
1 Sep 2020 7:44 AM GMT
आज तक के पत्रकार निलांशु शुक्ला को भी निगल गया कोरोना वायरस
x
पत्रकार निलांशु शुक्ला के निधन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'नीलांशू शुक्ला जी एक होनहार पत्रकार थे, कई बार मैंने स्वयं उन्हें कार्य करते देखा है, भावभीनी श्रद्धांजलि, ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें....

लखनऊ। कोरोना वायरस लगातार कहर बरपा रहा है। कोविड-19 संक्रमित लोगों की आए दिन मौतों की सूचना मिल रही है। तमाम लोग विभिन्न अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं। इस महामारी की चपेट में आकर अब तक कई पत्रकारों की भी मौत हो चुकी है।

लखनऊ में 'इंडिया टुडे' ग्रुप के सीनियर रिपोर्टर नीलांशु शुक्ला की सोमवार को कोरोना के चलते मौत हो गई है। वह महज 30 साल के थे और 'आजतक' चैनल में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे। निलांशू की पिछले वर्ष ही शादी हुई थी। कानपुर निवासी निलांशू ने दैनिक आज अखबार से पत्रकारीय पारी की शुरूआत की थी। जिसके बाद आईबीएन-सेवन, रिपब्लिक भारत व हाल ही में आज तक का लखनऊ कार्यालय ज्वाईन किया था।

बताया जा रहा है कि इस महामारी के लक्षण दिखाई देने पर उन्होंने 20 अगस्त को अपना टेस्ट कराया था, जिसमें उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार को उनका निधन हो गया। नीलांशु शुक्ला के निधन पर तमाम पत्रकारों ने दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

इंडिया टुडे के न्यूज डायरेक्टर सहित कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में नीलांशु के निधन पर शोक व्यक्त किया है। प्रियंका गांधी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि यूपी सरकार को नीलांशु शुक्ला के परिवार को आर्थिक मदद व सभी पत्रकारों को बीमा कवर देना चाहिए।


Next Story
Share it