Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Agra Crime News: योगी राज में भाजपाइयों का आतंक, BJP नेता ने व्यापारी को गोली मारी, फिर गला काट सिर धड़ से अलग किया

Janjwar Desk
5 Aug 2022 5:42 AM GMT
Agra Crime News: योगी राज में भाजपाइयों का आतंक, BJP नेता ने व्यापारी को गोली मारी, फिर गला काट सिर धड़ से अलग किया
x

Agra Crime News: योगी राज में भाजपाइयों का आतंक, BJP नेता ने व्यापारी को गोली मारी, फिर गला काट सिर धड़ से अलग किया

Agra Crime News: यूपी के आगरा जिले के सिकंदरा में सर्राफा व्यापारी नवीन वर्मा की भाजपा नेता ने गाडी में गोली मारकर शुक्रवार करीब साढ़े तीन बजे हत्या कर दी। बाद में गांव अरसेना के जंगल में गला काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया।

Agra Crime News: यूपी के आगरा जिले के सिकंदरा में सर्राफा व्यापारी नवीन वर्मा की भाजपा नेता ने गाडी में गोली मारकर शुक्रवार करीब साढ़े तीन बजे हत्या कर दी। बाद में गांव अरसेना के जंगल में गला काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया। उसे पॉलिथीन में रखकर कार में डाल दिया। इसी दौरान गश्त करती पुलिस ने कार को खड़ा देख चेक किया तो पिछली सीट पर सिर पड़ा देख होश उड गए। आरोपी भाजपा नेता और उसके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे सर्राफा व्यापारी की पत्नी से भाजपा नेता की बातचीत होती थी। उसकी पत्नी से दोस्ती करने के लिए पति को ठिकाने लगा दिया। एसएसपी सहित अधिकारी पहुंचे घटना की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार को तडके करीब साढ़े तीन बजे सिकंदरा पुलिस अरसेना गांव में गश्त कर रही थी। गांव से लगे जंगल में कार और दो युवकों को खड़ा देखा तो रुक गई। कार के बाहर खड़े युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उनको पकड़ लिया। कार की तलाशी ली तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर रखा देख हाेश उड़ गए।

चाकू से गला काट दिया

एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया। वह बेलनगंज का रहने वाला। उसके साथ भतीजा भी था। हत्या लोहामंडी के तरकारी वाली गली निवासी नवीन वर्मा की हुई। वह चांदी व्यापारी थे। टिंकू की नवीन से दोस्ती थी। उसके घर पर भी आना जाना था। बृहस्पतिवार रात को उसने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया। उसे गाड़ी में लेकर गए। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि गाड़ी में कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी। इसके बाद गांव अरसेना लेकर आए थे। शव को ठिकाना लगाना चाहते थे। उसके साथ भतीजा भी था, कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काट दिया।

कार में सिर को पॉलिथीन में लपेट कर रख लिया

आरोपियों ने मृतक नवीन वर्मा की हत्या के बाद शव की पहचान न हो सके कपड़े भी उतार दिये थे। कार में सिर को पॉलिथीन में लपेट कर रख लिया था। जिसे ले जाने ही वाले थे, इससे पहले पुलिस पहुंच गई। दोनों आरोपी पकड़ लिए गए हैं।

पुलिस सक्रीयता से खुलासा

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस की सतर्कता पर इनाम की घोषणा की है। आरोपी टिंकू खुद को पहले भाजपा का नेता बता रहा था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई। वह कार्यकर्ता ही है।

मृतक की पत्नी से दोस्ती करने के लिए की हत्या

सीओ हरी पर्वत के मुताबिक, आरोपी से पूछताछ में पता चला कि नवीन की शादी को कई साल हो चुके हैं। उसके दो बच्चे भी हैं। टिंकू का नवीन के घर में आना जाना था। नवीन की पत्नी से भी उसकी बातचीत हुआ करती थी। वह उसकी पत्नी से दोस्ती करना चाहता था। इसके लिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। अपने भतीजे अनिल भार्गव को तैयार कर लिया। बताया

सिकंदरा पुलिस शुक्रवार की तड़के साढ़े तीन बजे अरसेना गांव में गश्त कर रही थी। गांव से लगे जंगल में कार और दो युवकों को खड़ा देखा तो रुक गई। कार के बाहर खड़े युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उनको पकड़ लिया। कार की तलाशी ली तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर मिला जो नवीन वर्मा के रुप में पहचान कर ली गई।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध