Top
उत्तर प्रदेश

आगरा : सड़क हादसे में शख्स की मौत से भड़की हिंसा, पुलिस चौकी समेत वाहनों को किया आग के हवाले

Janjwar Desk
31 Dec 2020 3:10 PM GMT
आगरा : सड़क हादसे में शख्स की मौत से भड़की हिंसा, पुलिस चौकी समेत वाहनों को किया आग के हवाले
x
खबरों के मुताबिक, जिले में गुरुवार की सुबह एक ट्रैक्टर-ट्रेलर के पलट जाने से वह व्यक्ति घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई....

आगरा। आगरा शहर के ताजगंज इलाके में गुरुवार को सड़क हादसे में एक आदमी की मौत हो जाने के बाद भड़की हिंसा में लोग न केवल पुलिस से भिड़ गए, बल्कि पुलिस चौकी सहित कई वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया।

खबरों के मुताबिक, जिले में गुरुवार की सुबह एक ट्रैक्टर-ट्रेलर के पलट जाने से वह व्यक्ति घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस महानिरीक्षक (आगरा रेंज) सतीश गणेश ने कहा, "कुछ उपद्रवी तत्वों ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की और बाहर खड़े वाहनों पर भी आग लगा दी। उन्होंने इलाके में कानून व्यवस्था को भंग करने का प्रयास किया और इस वजह से यहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित पर्याप्त बल की तैनाती की गई।"

गणेश ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में स्थिति अभी नियंत्रण में है हालांकि एहतियात के तौर पर अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है।

आईजीपी ने आगे कहा, "जिन्होंने सार्वजनिक और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है, इलाके में मौजूद सीसीटीवी कैमरे की मदद से उनकी पहचान कर हिरासत में लिया जाएगा।"

Next Story

विविध

Share it