Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Akhilesh Yadav ने पीएम और सीएम पर साधा निशाना, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का फीता काटने दिल्ली से कैंची साथ ला रहे हैं मोदी

Janjwar Desk
16 Nov 2021 5:33 AM GMT
Akhilesh Yadav ने पीएम और सीएम पर साधा निशाना, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का फीता काटने दिल्ली से कैंची साथ ला रहे हैं मोदी
x

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव। 

अखिलेश यादव ने ताजा ट्विट में साफ कर दिया है कि केवल हिंदुओं की बात करने वाली पार्टी बीजेपी को सामजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सभी संप्रदायों और समुदायों के लोगों को एक साथ लेकर माकूल जवाब देंगे।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे ( Purvanchal Expressway ) का उद्घाटन वाले कार्यक्रम पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने निशाना साधा है। उन्होंने तंजिया लहजे में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) और पीएम मोदी पर कमेंट किया है। अखिलेश यादव ने अपने ट्विट में लिखा है कि जिस पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास समाजवादियों ने पांच साल पहले किया था, उसी का आज उद्धाटन पांच साल बाद करने पीएम मोदी पहुंच रहे हैं।

बीजेपी में मची है इस बात की होड़

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने अपने ट्विट में कहा कि उद्धाटन के लिए लखनऊ से सीएम योगी फीता लेकर तो पीएम मोदी कैंची लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं। बीजेपी में सपा के काम का श्रेय लेने की होड़ मची है। ये होड़ किसी और में नहीं बल्कि् सीएम और पीएम के बीच है। मुझे उम्मीद है कि अब तक अकेले में बैठकर लखनऊवालों ने 'समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' की लंबाई का आंकड़ा रट लिया होगा।

संघी सोच वालों को देंगे माकूल जवाब

सपा 'बहुरंगी पुष्पवर्षा' से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी। अपने इस ट्विट से अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadab Tweets ) ने साफ कर दिया है कि केवल हिंदुओं की बात करने वाली पार्टी बीजेपी को वो सभी संप्रदायों और समुदायों के लोगों को एक साथ लेकर संघी विचारधारा के लोगों को माकूल जवाब देंगे।

कल हमारा था, आने वाला कल भी हमारा होगा


इससे पहले एक और ट्विट अखिलेश यादव ने किया थे। उस ट्विट में उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे ( Purvanchal Expressway ) का जिक्र करते हुए कहा था कि ये तस्वीर इतिहास का गवाह है कि समाजवादियों ने पांच साल पहले पूर्वांचल के आधुनिक भविष्य के मार्ग का शिलान्यास किया था। जिसने उत्तर प्रदेश व पूर्वांचल के विकास का नक़्शा खींचा वो बीता कल हमारा था और अब 'नव उप्र' के लक्ष्य को लेकर चल रहा कल भी हमारा ही होगा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि यूपी का विकास भी होगा और 2022 में बदलाव भी होगा।

Next Story

विविध