Top
उत्तर प्रदेश

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में खेत गई नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Janjwar Desk
3 Feb 2021 4:01 AM GMT
उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में खेत गई नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि किशोरी किसी काम से खेत की ओर गई थी, इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया..

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना उस समय अंजाम दिया गया, जब नाबालिग किशोरी खेत मे गई थी। आरोप है कि गांव के ही तीन लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता के पिता के आवेदन पर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परिक्षण भी कराया गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि किशोरी किसी काम से खेत की ओर गई थी। इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई और पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पुलिस द्वारा आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

एसपी अलीगढ़ ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में यह मामला मंगलवार को आया है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि जब वह खेत गई थी तभी तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it