Top
उत्तर प्रदेश

विकास दुबे ने सरेंडर से पकड़े जाने तक सब कुछ कर रखा था फिक्स, मध्य प्रदेश से मिल रही थी मदद

Janjwar Desk
25 July 2020 6:23 AM GMT
विकास दुबे ने सरेंडर से पकड़े जाने तक सब कुछ कर रखा था फिक्स, मध्य प्रदेश से मिल रही थी मदद
x
विकास दुबे के नाम पर एक और ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें दो लोगों की बातचीत हो रही है। आखिरी में विकास दुबे बनकर बात करने वाला कहता है कि यह मान लिया जाए कि वह ही पंडित है।

जनज्वार। विकास दुबे के नाम पर एक और ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें दो लोगों की बातचीत हो रही है। आखिरी में विकास दुबे बनकर बात करने वाला कहता है कि यह मान लिया जाए कि वह ही पंडित है। ऑडियो में कई बिन्दुओं पर बात हुई है मगर सबसे ज्यादा जेल में बंद गुड्डन के बारे में पूछा गया है। ऑडियो में कथित विकास ने कहा कि परेशान न हो, सरेंडर से लेकर पकड़े जाने तक का सबकुछ तय हो गया है। उसने कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं आनी है अब। उसके बाद भी कथित विकास यही कह रहा है कि गुड्डन का नम्बर किसी तरह से खोजो।

गुड्डन को मुंबई एटीएस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर लाया गया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। ऑडियो में दो लोगों की बातचीत में शुरुआत की गु्ड्डन से हो रही है। जिसमें जो व्यक्ति विकास बनकर बात कर रहा है वह कहता है कि गुड्डन का फोन स्विच ऑफ जा रहा है। उसका नम्बर चाहिए। दूसरी तरफ फोन पर व्यक्ति ने भी यही जानकारी दी कि उसकी गुड्डन से कोई बात नहीं हुई है। उसके बाद विकास बने युवक ने जानकारी दी है कि वह ग्वालियर में है और सुरक्षित है। दूसरी तरफ फोन पर मौजूद व्यक्ति ने उसे सभी प्रकार की मदद मिलने का आश्वासन दिया है।

कथित विकास और दूसरे व्यक्ति के बीच एक फेसबुक ग्रुप को लेकर बात हुई है। जिसमें गुड्डन एडमिन है। यह फेसबुक आईडी सोशल मीडिया पर प्रयोग की जा रही है ऐसा कथित विकास ने कहा है। अब यह किसी प्रकार का कोड है या फिर किसी ऐसे ग्रुप के बारे में बात हो रही है जिसमें सूचनाएं ज्यादा हैं।

कथित विकास पूरे कॉल में गुड्डन को पूछ रहा है। साथ ही कह रहा है कि बचने के लिए व्हाट्सएप कॉल कर रहा है। इसके अलावा जेल गए निलंबित चौबेपुर एसओ विनय तिवारी के लिए कहा है कि वह गुड्डन के हाथ का था। सारा सिस्टम उसी ने संभाल रखा था।

Next Story

विविध

Share it