Top
उत्तर प्रदेश

भाजपा नेता पर दंपती का अश्लील वीडियो बना 50 हजार की रंगदारी मांगने का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
25 Sep 2020 3:51 AM GMT
भाजपा नेता पर दंपती का अश्लील वीडियो बना 50 हजार की रंगदारी मांगने का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
x

FILE PHOTO 

दंपती का आरोप भाजपा नेता पवन गुप्ता ने अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद 50 हजार रूपये की रंगदारी मांगी जा रही थी, रंगदारी ना देने पर नेता ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया....

जनज्वार, कानपुर। कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। आरोप में कहा गया है कि नेता ने एक नवदम्पति का अश्लील वीडियो बनाकर उनसे 50 हजार रुपयों की रंगदारी मांगी है। भाजपा नेता के इस काम में उनके 5 सहयोगियों पर भी कानपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

गौरतलब है कि जवाहर नगर निवासी तिलक नगर मंडल अध्यक्ष बताए जा रहे रंगदारी मांगने वाले भाजपा नेता पवन गुप्ता विकास दुबे और जय बाजपेई का भी खास रिश्ता बताया जा रहा है। आरोप है कि बीते दिन भाजपा नेता पवन गुप्ता ने नजीराबाद निवासी एक नवदम्पति का अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद 50 हजार रूपये की रंगदारी मांगी जा रही थी। रंगदारी ना देने पर नेता ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पवन गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

अपने इस्तीफा पत्र में भाजपा नेता ने लिखा है कि उन्हें कल्याणपुर विधानसभा अंतर्गत तिलक नगर मण्डल के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई थी। पिछले दो दिनों से प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया में वायरल एक वीडियो में राजनितिक कारणों से उनका नाम जोड़ा जा रहा है, जो कि गलत है। वह 15 वर्षों से पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं। वीडियो से उनकी और पार्टी की छवि धूमिल हुई है। अत: मैं खुद ही पार्टी के मण्डल अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे रहा हूँ।


शिकायतकर्ता दंपती का कहना है कि उन्हें लगातार वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के नाम पर ब्लैकमेल किया जाता रहा। कहा गया कि अगर 50 हजार नहीं दोगे तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे। 50 हजार मिलने के बाद ही सोशल मीडिया से वीडियो डिलीट किया जायेगा।

अन्दरखाने की खबरें यह भी है कि कानपुर भाजपा में इन दिनों गुटबाजी चरम पर है। दो महिला नेत्रियों की प्रतिद्वंद्विता में तिलक नगर मंडल अध्यक्ष पवन गुप्ता फंसे हुए हैं। दम्पति का वीडियो वायरल करने के आरोप में दर्ज फर्जी मुकदमा से क्षुब्ध होकर मण्डल अध्यक्ष के पद और पार्टी से इस्तीफा दिया है। सत्ताधारी दल के दो धड़ों में बंटने से टकराव की स्थिती बढ़ रही है। साथ ही पार्टी के वफादार कार्यकर्ताओ में भारी निराशा भी पनप रही है। पवन गुप्ता का नाम पहले भी कई बार विवादों में आ चुका है

फिलहाल थाना नजीराबाद में मण्डल अध्यक्ष पवन गुप्ता समेत उनके 5 सहयोगियों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। नजीराबाद इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने जनज्वार को बताया जवाहर नगर निवासी भाजपा के तिलक नगर मण्डल अध्यक्ष पवन गुप्ता समेत सौरभ मिश्रा, करन मिश्रा, भीम मिश्रा व बृजेश मिश्रा पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it