Top
उत्तर प्रदेश

पटना एम्स की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कोरोना मरीज ने की खुदकुशी

Janjwar Desk
24 July 2020 5:33 PM GMT
पटना एम्स की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कोरोना मरीज ने की खुदकुशी
x
बिहार की राजधानी पटना के एम्स हॉस्पिटल की बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कोरोना से संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

जनज्वार। बिहार की राजधानी पटना के एम्स हॉस्पिटल की बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कोरोना से संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। इस घटना की पुष्टि फुलवारी शरीफ थानेदार रफीकुर रहमान ने की है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान हो चुकी है। बिहटा इलाके के मोहम्मदपुर निवासी 21 साल के रोहित कुमार ने एम्स हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की है। रोहित कुमार एम्स के कोविड वार्ड में भर्ती था।

एम्स बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से कूदने पर 21 वर्षीय रोहित कुमार की मौत हो गई। उसकी लाश एम्स के बेसमेंट में मिली। सूचना मिलने पर फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस एम्स पहुंची और लाश को कब्जे में लिया।

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में एक दिन में तीन डॉक्टरों की मौत हो गई है। मसौढ़ी के डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह, सुपौल के डॉक्टर महेंद्र चौधरी और पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट के पूर्व विभागाध्यक्ष डॉक्टर मिथिलेश कुमार सिंह की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है।

बिहार में शुक्रवार को 1820 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। इसके साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 33,511 तक पहुंच चुकी है। 24 घंटे के अंदर 1,873 कोरोना संक्रमित मरीज इस बीमारी से मुक्त हुए हैं। उनको हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। प्रदेश में 24 घंटे में 9 मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में संक्रमण से मृतकों की संख्या 221 हो चुकी है। पिछले दो दिनों में पटना में 561 कोरोना के मरीज मिले हैं।

Next Story

विविध

Share it