उत्तर प्रदेश

Deoria Road accident: देवरिया में भीषण सड़क हादसा, जीप को काटकर निकाले गए छह शव, ऐसे हुआ हादसा

Janjwar Desk
19 April 2022 6:09 AM GMT
MP : रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-ट्राले की टक्कर में 14 की मौत, यूपी के रहने वाले हैं सभी मृतक
x

MP : रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-ट्राले की टक्कर में 14 की मौत, यूपी के रहने वाले हैं सभी मृतक

Deoria Road accident: देवरिया जिले में सोमवार की देर रात एक जीप और बस के बीच हुई भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए.

Deoria Road accident: देवरिया जिले में सोमवार की देर रात एक जीप और बस के बीच हुई भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. घटना इंदुपुर काली मंदिर मोड़, गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग के पास की है. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी और बताया कि बस और जीप के बीच आमने- सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है. योगी ने ट्वीट कर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने मीडिया को बतातया "सोमवार की रात 11.30 बजे, एक जीप में सवार लोग रुद्रपुर रोड के रास्ते तिलक समारोह से लौट रहे थे. जब जीप काली मंदिर के पास पहुंची, तो विपरीत दिशा से आ रही एक बस से टकरा गई." इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है. मृतकों की पहचान शुभम गुप्ता, राम प्रकाश सिंह, वशिष्ठ सिंह, जोगन सिंह, अंकुर पांडे, देवदत्त पांडे और बस सवार रामानंद मौर्य के रूप में हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एसयूवी और बस के बीच की टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए और बस भी पलट गई. कुछ लोग जीप में इस कदर फंस गए थे कि उन्हें गैस कटर की मदद से जीप के एक हिस्से को काटकर फिर उन्हें बाहर निकालना पड़ा.

घटना की सूचना मिलने पर जिले के एडीशनल एसपी राजेश सोनकर और सीओ रुद्रपुर जिलाजीत मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली. हादसे में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह और एसपी डाक्टर श्रीपति मिश्रा भी घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंचे और फिर घायलों को देखने जिला अस्पताल के इमरजेंसी भी गए

Next Story

विविध