Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Fatehpur News : 'जय श्रीराम' बोलकर अचानक गिरे हनुमान, मौके पर मौत, टल गई रामलीला, देखिये वीडियो

Janjwar Desk
2 Oct 2022 5:32 PM GMT
Fatehpur News : जय श्रीराम बोलकर अचानक गिरे हनुमान, मौके पर मौत, टल गई रामलीला, देखिये वीडियो
x

Fatehpur News : 'जय श्रीराम' बोलकर अचानक गिरे हनुमान, मौके पर मौत, टल गई रामलीला, देखिये वीडियो 

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में आयोजित एक रामलीला (Ramleela) में हनुमान की भूमिका निभा रहे एक व्यक्ति की अभिनय के दौरान की मौत हो गई। जानकारी है की वह जब रामलीला में हनुमान का किरदार अदा कर रहे थे तभी अचानक वह मंच से गिर गए और उनकी मौत हो गई।

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में आयोजित एक रामलीला (Ramleela) में हनुमान की भूमिका निभा रहे एक व्यक्ति की अभिनय के दौरान की मौत हो गई। जानकारी है की वह जब रामलीला में हनुमान का किरदार अदा कर रहे थे तभी अचानक वह मंच से गिर गए और उनकी मौत हो गई। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला जनपद फतेहपुर के धाता थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है। फतेहपुर में रामलीला की इस हृदय विदारक घटना का वीडियो सामने आया है जिसके बैकग्राउंड में हनुमान जी की लीला से संबंधित गाना चल रहा है और अभिनय कर रहे अभिनेता मंच पर गदा लेकर-लेकर कूद रहे हैं वह जय श्रीराम का जाप कर रहे हैं। मृतक व्यक्ति का नाम रामस्वरूप और उम्र 55 वर्ष बताई जा रही है। अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ती है और वह मंच से गिर जाते हैं। उनके गिरते ही वहां चीख-पुकार मच जाती है क्योंकि मंच से गिरने के बाद उनकी मौत हो जाती है।

अभी हाल ही हुई थी ऐसी घटना

रामलीला में हनुमान का अभिनय कर रहे रामस्वरूप के मौत की वजह का अभी फिलहाल पता नहीं चल पाया है। हालांकि वीडियो देखकर आशंका जताई जा रही है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। हंसी-खुशी घर से हनुमान की भूमिका निभाने निकले शख्स की जब मौत की खबर मिली तो परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताते चलें कि पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं सामने आई है जब स्टेज पर नृत्य कर रहे शख्स की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई है। ऐसा ही जम्मू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जागरण में पार्वती की भूमिका निभा रहे एक युवा कलाकार ने स्टेज पर दम तोड़ दिया था। इस घटना में तो लोग कलाकार का अभिनय समझते रहे, लेकिन ज़ब असलियत का पता चला तो काफी देर हो चुकी थी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध