Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने किसान पिता को गोलियों से भूना

Janjwar Desk
2 March 2021 4:01 AM GMT
योगीराज : हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने किसान पिता को गोलियों से भूना
x
हाथरस में एक पिता ने अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत थाने में की थी, इससे बौखलाए दबंगों ने कल 1 मार्च की देर शाम एक के बाद एक कई गोलीयां मारकर किसान पिता की हत्या कर दी....

जनज्वार, हाथरस। उत्तर प्रदेश में चल रहे जंगलराज के बीच एक पिता द्वारा बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह मामला हाथरस का है। वही हाथरस जो पिछले दिनों गैंगरेप और पुलिसिया अमानवीयता के कारण चर्चा में था।

जानकारी के मुताबिक बेटी से छेड़खानी की शिकायत से चिढ़े आरोपियों ने लड़की के किसान पिता पर कई राउंड गोलियां चलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पिता अमरीश ने अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत शोहदों के खिलाफ थाने में की थी। इससे बौखलाए दबंगों ने कल 1 मार्च की देर शाम एक के बाद एक कई गोलीयां मारकर किसान पिता की हत्या कर दी।

इस घटना के साथ हाथरस एक बार सुर्खियों में आ गया है। यहां की दिल दहला देने वाली इस घटना में चार दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक शख्स की जान ले ली। दबंगों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से खेत में काम कर रहे मजदूरों में भगदड़ मच गई। वारदात की जानकारी मिलने के बाद आलाधिकारी पुलिस बल के घटनास्थल पर पंहुचे।

पूरा मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के नौजरपुर गांव की है। घटनाक्रम के मुताबिक, सोमवार 1 मार्च को शाम साढ़े 4 बजे गांव नोजलपुर निवासी अमरीश पुत्र जगदीश शर्मा की गांव के लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी को लेकर गांव के ही गौरव शर्मा उर्फ़ गोलू व उसके तीन साथियों द्वारा अमरीश पर उस वक्त हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जब वह अपने खेत पर मजदूरों से आलू की खुदाई करा रहे थे।

गोली लगने से अमरीश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली सासनी पुलिस और पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर के साथ एसपी विनीत जायसवाल ने घटनास्थल गांव नौजरपुर पंहुचकर मौका मुआयना किया। किसान की बेटी के मुताबिक दबंगों ने उसके पिता के सिर, सीने और पेट मे ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या की है। मृतक की पुत्री ने आरोपियों के नाम भी बताए हैं।

एसपी विनीत जायसवाल ने पड़ताल के दौरान किसान की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसपी विनीत जायसवाल किसी पुरानी रंजिश के एंगल को रखकर भी जांच कर रहे हैं।

अभय कुमार राठौर ने इस घटना के बाद बेटी का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, 'यूपी के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना किसान पिता को भारी पड़ गया। शोहदे ने किसान की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक किसान ने शोहदे के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी थी, जिससे बौखलाए दबंग शोहदे ने खेत में ही किसान पर 10-12 राउंड फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया।'

वीडियो में जिस लड़की के पिता को मौत के घाट उतारा है कह रही है, "कृपया मुझे न्याय दें .. कृपया मुझे न्याय दें। पहले, उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की और अब उसने मेरे पिता को गोली मार दी। वह हमारे गांव आया था। वहां छह-सात लोग थे। मेरे पिता की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसका नाम गौरव शर्मा हैं।"

Next Story

विविध

Share it