Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस केस: आरोपियों को बचाने के लिए BJP के पूर्व विधायक राजवीर सिंह ने घर पर बुलाई पंचायत

Janjwar Desk
5 Oct 2020 8:31 AM GMT
हाथरस केस: आरोपियों को बचाने के लिए BJP के पूर्व विधायक राजवीर सिंह ने घर पर बुलाई पंचायत
x
हाथरस गैंगरेप मामले में चारो आरोपियों को उनके समाज का जमकर समर्थन प्राप्त हो रहा है। इतना ही नहीं जातिवादी सोच के आधार पर सामान्य जाति के आरोपियों को सामान्य जाति की पंचायते और बीजेपी समर्थक सामान्य जाति के कार्यकर्ता और नेता दोषियों को बचाने के लिए लामबंद हो रहे।

जनज्वार। हाथरस गैंगरेप मामले में चारो आरोपियों को उनके समाज का जमकर समर्थन प्राप्त हो रहा है। इतना ही नहीं जातिवादी सोच के आधार पर सामान्य जाति के आरोपियों को सामान्य जाति की पंचायते और बीजेपी समर्थक सामान्य जाति के कार्यकर्ता और नेता दोषियों को बचाने के लिए लामबंद हो रहे।

बलात्कार और हत्या जैसे जघन्य अपराध में भी राजनीतिक पार्टियों का ये चेहरा समाज में कानून व्यवस्था और न्याय प्रणाली पर विश्वास हास्य को बढ़ावा दे रहा है आज सोशल मीडिया पर जातिवादी विचार धारा को बढ़ावा देखने को मिल रहा है।

अपराध के लिए अपराधी की जाति देख कर धाराएं लगती है न की अपराध। हाथरस जैसे मामले में जहा पुलिस की लापरवाही साफ नजर आ रही है। वही सामान्य जाति की पंचायतो से साफ हो रहा है कि पुलिस दबाव में है इसलिए संवैधानिक कार्रवाई नहीं कर पा रही है। बता दे कि भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के घर पर सामान्य जाति की पंचायत में गैंगरेप मामले में जेल भेजे गए सभी आरोपियों को निर्दोष बताया गया।

हालांकि यूपी सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए है। लेकिन जातिवादी सोच रखने वाले लोगो का अपना खुद का प्रोपोगंडा जारी है। शहर स्थित पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के आवास पर आयोजित महापंचायत में राजवीर ने कहा कि सभी आरोपी निर्दोष है।

Next Story

विविध

Share it